24km माइलेज के साथ Thar का जीना हराम कर देगी Mahindra Bolero Neo कार

24km माइलेज के साथ Thar का जीना हराम कर देगी Mahindra Bolero Neo कार। महिंद्रा मार्केट में अपने पोर्टफोलियो के अंदर वृद्धि कर रही है। महिंद्रा ने हाल ही में अपनी एक और न्यू Bolero कार को न्यू लुक के साथ मार्केट में लॉन्च की।अब महिंद्रा कंपनी में 24km प्रति लीटर के माइलेज के साथ में आने वाली शानदार फीचर्स और Thar को टक्कर देने वाली नई गाड़ी लांच की जो कीमत और फीचर्स के मामले में अन्य कार के मुकाबले बहुत ही जबरदस्त होगी।

Mahindra Bolero Neo Car Features

महिंद्रा Bolero Neo कार में मिलने वाले जबरदस्त फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा कार में आपको Semi – Digital instrument console and Bluetooth-enabled music system along with USB connectivity, six airbags, electronic stability control, tire pressure monitoring, hill start असिस्ट, रियर व्यू कैमरा और सेंसर, और ट्रैक्शन कंट्रोल आदि।

Hybrid का सूपड़ा साफ करने आ गयी डिजिटल फीचर्स वाली Toyota Innova Hycross की शानदार कार

Mahindra Bolero Neo Car Engine

महिंद्रा Bolero Neo कार में मिलने वाले जबरदस्त engine की बात करे तो ये कार के अंदर 1.5 liter diesel engine भी दिया जायेगा।जो माइलेज क्षमता की बात करें तो महिंद्रा कार के अंदर मार्केट में लगभग 24km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा।

Tata, Maruti और Kia का मार्केट डाउन करने लॉन्च हुई लाजवाब फीचर्स वाली Toyota Rize कार

Mahindra Bolero Neo Car Price

महिंद्रा Bolero Neo कार के रेंज की बात करे तो ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 11 लाख बताई जा रही।24km माइलेज के साथ Thar का जीना हराम कर देगी Mahindra Bolero Neo कार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NW News