Toyota की टॉप कार को टक्कर देने आ गयी है Maruti Brezza कार अपने नए फीचर्स के साथ

Maruti Brezza कार इंजन डिटेल्स

Toyota की टॉप कार को टक्कर देने आ गयी है Maruti Brezza कार अपने नए फीचर्स के साथ मारुति Brezza की तगड़ी कार के engine की अगर बात करे तो आपको ये कार में 1.5-liter petrol engine के साथ आती है। जो 103 बीएचपी की पावर और 137 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। अब ये 5-Speed ​​Manual and 6-Speed ​​Automatic Transmission में उपलब्ध है। सीएनजी वेरिएंट में यही engine 88 बीएचपी की पावर और 121.5 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी

मारुति Brezza की तगड़ी कार में मिलने वाले माइलेज की बात करें तो आपको ये कार में petrol manual variants (LXi, VXi) 17.38km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा। जो  ZXi और ZXi+ वेरिएंट्स में यह माइलेज 19.89km प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जायेगा। मारुति Brezza की CNG कार में मिलने वाले बेस्ट engine की बात करें तो आपको ये कार की engine capacity के मामले में ये कार  के अंदर 1.5 लीटर के शानदार engine का यूज किया जायेगा। मारुति कार में आपको 5 speed manual transmission के साथ में पेश हुई। Maruti Brezza CNG Car के अंदर 25 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का सीएनजी वेरिएंट में माइलेज देखने को मिल जाता है।

इसे भी जाने :-55kmpl के माइलेज और स्पोर्टी लुक के साथ आ गयी है Bajaj Pulsar 125 बाइक, जाने कीमत

Toyota की टॉप कार को टक्कर देने आ गयी है Maruti Brezza कार अपने नए फीचर्स के साथ

Maruti Brezza कार फीचर्स डिटेल्स

मारुति Brezza की तगड़ी कार में मिलने वाले जबरदस्त फीचर्स की बात करें तो ये कार में 9-inch touchscreen infotainment system, digital driver display, wireless Android Auto and Apple CarPlay connectivity जैसी सुविधा भी दी जाएगी। जिसमे आपको Wireless Mobile Charging, Electronic Sunroof, Cruise Control, Automatic Climate Control और पीछे के यात्रियों के लिए एसी वेंट्स जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी।

Pulsar की दुनिया हिलाने लॉन्च हुई बेमिसाल फीचर्स वाली Hero Hunk की शानदार बाइक

यह भी जाने :-75kmpl के बेहतरीन माइलेज के साथ आ गयी है Yamaha Rx 100 बाइक

Maruti Brezza कार सेफ्टी फीचर्स

मारुति सुजुकी की कार हर उस शख्स के लिए बढ़िया साबित होती है जो कम बजट में बेहतरीन कार खरीदना चाहते हैं. ऐसे में मारुति सुजुकी की कार सही रहती है. कंपनी अपने कस्टमर की पॉकेट और सहूलियत के हिसाब से कीमत रखती है. अब कंपनी ने अपनी पॉपुलर सब 4-मीटर एसयूवी ब्रेजा में कई फीचर अपडेट किए है. हालांकि, कंपनी ने ब्रेजा के सीएनजी वाले वेरिएंट में फीचर्स अपडेट नहीं दिया था. इस मॉडल में पीछे सेमीकंडक्टर नहीं मिलता था, लेकिन अब कंपनी ने इस कार को अपडेट कर दिया है. अब मारुति ब्रेजा के सभी CNG वेरिएंट में आपको ये सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे.

Maruti Brezza कार कीमत डिटेल्स

मारुति Brezza की तगड़ी कार के कीमत की बात करें तो आपको ये कार की कीमत बाजार में करीबन 8.34 लाख से 14.14 लाख बताई जा रही। मारुति ब्रेजा में आपको 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है, ये पेट्रोल वर्जन में 102 की पॉव bHp और 137Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यही इंजन CNG वर्जन में 87 bHp की पॉवर और 121Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. ब्रेजा का CNG वर्जन केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ उपलब्ध है. वहीं अगर हम बात करें पेट्रोल वर्जन की तो इसमें 6-मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलते हैं.

NW News