38 Kmpl की माइलेज और 988 cc की शक्तिशाली इंजन वाली मारुती की न्यू डेसिंग आल्टो Car अब ख़रीदे बाइक से भी कम कीमत में 

38 Kmpl की माइलेज और 988 cc की शक्तिशाली इंजन वाली मारुती की न्यू डेसिंग आल्टो Car अब ख़रीदे बाइक से भी कम कीमत में 

38 Kmpl की माइलेज और 988 cc की शक्तिशाली इंजन वाली मारुती की न्यू डेसिंग आल्टो Car अब ख़रीदे बाइक से भी कम कीमत में एक नई और किफायती कार खरीदने का प्लान बना रहे है तो Maruti Suzuki की न्यू वर्जन 2024 Alto बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। इस कार को भारतीय बाजारों में बहुत ही कम कीमत में पेश किया गया है।

Telegram Group Follow Now

Maruti Suzuki की नई कार कम कीमत में बेहतरीन माइलेज और आधुनिक फीचर्स देती है ,साथ ही यह छोटे परिवारों के लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। इस कार में धांसू फीचर्स और शक्तिशाली इंजन ,माइलेज भी काफी शानदार प्रदर्शन देती है।

यह भी पढ़े :मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का निर्देश, मलेरिया, डायरिया, जनजनित बीमारियों की रोकथाम के लिए लगायें स्वास्थ्य शिविर

38 Kmpl की माइलेज और 988 cc की शक्तिशाली इंजन वाली मारुती की न्यू डेसिंग आल्टो Car अब ख़रीदे बाइक से भी कम कीमत में

Maruti Alto कार छोटे परिवारों के लिए एक बेहतर ऑप्शन है ,जो इनकी की जरूरतों को पूरा करती है। इस कार का कुशल इंजन, बेहतर माइलेज, और व्यापक सुरक्षा सुविधाएँ इसे और अधिक बेहतर बनाती है। परिवार के साथ छुट्टियों में बाहर घूमने जाने के लिए यह Alto एक विश्वसनीय साथी साबित होगी।

Engine ( इंजन )

Maruti Alto 2024 में एक शक्तिशाली 988 cc का इंजन शामिल किया गया है। यह इंजन 3400 rpm पर 82.1 nm का टॉर्क और 5300 rpm पर 55.92 bhp की अधिकतम शक्ति जेनेरेट करने में सक्षम । यह इंजन BS6 2.0 मानकों को पूरा करता है साथ ही पेट्रोल के साथ CNG संस्करण में उपलब्ध है, जो  अधिक ईंधन किफायती है।

फैमिली को ट्रिप पर ले जाने के लिए जल्द खरीदे New Maruti Suzuki Swift Car 2024, कम कीमत में देंगी तगड़ा माइलेज, देखे कीमत

Mileage ( माइलेज )

इस Maruti Alto 2024 में 55 लीटर की ईंधन टंकी है ,जो लंबे सफर के लिए उपयुक्त होता है। इसका शानदार माइलेज – प्रति लीटर लगभग 35 किलोमीटर तजक है ,जो इसे अपनी श्रेणी में सबसे किफायती कारों में से एक बनाती है।

Features ( फीचर्स )

Maruti Alto 2024 के फीचर्स की बात की जाये तो इसमें में सेफ्टी के तौर पर एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर और यात्री एयरबैग, सीट बेल्ट अलार्म, गति चेतावनी, और स्वचालित दरवाजा लॉक जैसी कई सुविधाएँ दी गयी हैं।

साथ ही इस Alto में रेडियो, स्पीकर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और यूएसबी पोर्ट जैसी मनोरंजन के लिए कई शानदार फीचर्स शामिल किये गए है ,जो आपके सफर को और भी अधिक सुखद और मनोरंजक बनाता हैं।

price ( कीमत )

इस Maruti Alto 2024 की कीमत भारतीय बाजार में 4 लाख रूपये से 6.5 लाख रूपये के बीच है। बीमा और आरटीओ शुल्क जोड़ने पर इसकी ऑन-रोड कीमत 4.5 लाख रूपये से 7 लाख रूपये के बीच है। य

यह भी पढ़े :160 KM की रेंज वाला शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद  लाये मात्र 35,950 रूपये के डाउन पेमेंट पर 

NW News