मिडिल क्लास लोग Maruti Alto के हुए दीवाने, 32Kmpl तक माइलेज सुन शोरूम पर लगी भीड़, देखे फीचर्स

आप मिडिल क्लास से ताल्लुक रखते हैं और गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे तो बिल्कुल भी टेंशन ना लें. आपको हम एक ऐसी गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जिसे बहुत कम कीमत में अपने दिलों की रानी बना सकते हैं. यह कोई महिद्रा या फिर टाटा मोटर्स की गाड़ी नहीं है. आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी गाड़ी है, जिसे सस्ते में खरीद सकते हैं.

Telegram Group Follow Now

मिडिल क्लास लोग Maruti Alto के हुए दीवाने, 32Kmpl तक माइलेज सुन शोरूम पर लगी भीड़, देखे फीचर्स

इस गाड़ी का नाम मारुति ऑल्टो है, जो लोगों के बीच धमाल मचाने का काम कर रही है. मारुति ऑल्टो के फीचर्स और माइलेज भी एकदम गर्दा मचा रहे हैं, जिसकी खरीदारी को लोगों को बड़ा उतावला पन देखा जा रहा है. गाड़ी को आप फाइनेंस प्लान के तहत भी खरीद सकते हैं.

मारुति ऑल्टो वर्जन जब से मार्केट में पेश हुआ तभी से गर्दा मचा रहा है. इसकी खरीदारी को लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, जो किसी बड़े तोहफे की तरह है. आप मारुति ऑल्टो खरीदने की इच्छा रखते हैं तो पहले इसके लुक और फीचर्स के बारे में विस्तार से जान सकते हैं.

Maruti Alto गाड़ी के फीचर्स बने दिलों की धड़कन
भारत में बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति ऑल्टो गाड़ी लोगों के दिल और दिमाग पर रजा कर रही है. इस गाड़ी में तमाम फीचर्स ऐसे हैं जो हर किसी के दिलों की पसंद बने हुए हैं. आप तमाम शर्तों के साथ इसे खरीदकर घर ला सकते हैं. दमदार गाड़ी में एडवांस और आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

पहले से कम कीमत में लॉन्च हुई लग्जरी फीचर्स वाली Maruti Brezza की SUV कार

Read more : सावधान! न्यूज पोर्टल्स के इम्पेनलमेंट के नाम पर किये जा रहे फर्जी मैसेज, जनसंपर्क डायरेक्टरेट ने करायी FIR

ऑटोमेटिक डूर लॉक, म्यूजिक सिस्टम, पॉवर विंडो और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी शामिल की गई है. इसके अलावा एयर बैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सीट बेल्ट अलार्म, स्पीड अलार्म सिस्टम जैसे शानदार फीचर्स भी दिल जीत रहे हैं, जो ग्राहकों के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं.

अगर माइलेज की बात करें तो वो भी गजब है. इसे 1 लीटर पेट्रोल में आराम से 32 किमी तक चला सकते हैं. गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो 2.0 लिटर का BS 6 पेट्रोल इंजन शामिल रहता है. इसमें पेट्रोल फ्यूअल टैंक 50 लिटर का मिल रहा है.

मिडिल क्लास लोग Maruti Alto के हुए दीवाने, 32Kmpl तक माइलेज सुन शोरूम पर लगी भीड़, देखे फीचर्स

Maruti Alto का प्राइस

मार्केट में बाकी ऑटो कंपनियों की नींद हराम करने आई मारुति ऑल्टो को आप कम बजट में खरीदकर घर ला सकते हैं. मारुति ऑल्टो का मार्केट प्राइस करीब 7 लाख रुपये तक रखा गया है. इस गाड़ी पर आपको आराम से फाइनेंस प्लान का फायदा भी मिल जाएगा, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी. यह एक फैमिली कार है, जिसे खरीदने को लोगों में काफी उत्सुकता बनी रहती है. इसलिए जरूरी है कि आप गाड़ी खरीदने का मौका बिल्कुल भी हाथ से ना जाने दें.

 

 

NW News