मनोरंजन

मिर्जापुर-3 की ट्रेलर रिलीज डेट कन्‍फर्म, जानें सभी बड़ी बातें

साल 2024 की सबसे बड़ी वेब सीरीज में से एक ‘मिर्जापुर’ का सीजन-3 अपनी रिलीज से कुछ दिन दूर है। मेकर्स ने 11 जून को इसका टीजर रिलीज किया था, जिसने कुछ घंटों में ही व्‍यूज के रिकॉर्ड तोड़ डाले। Prime Video पर रिलीज होने जा रही वेब सीरीज के टीजर को देखकर लगता है कि नए सीजन में पहले से ज्यादा मार-धाड़ होगी। राजनीति के दांव-पेंच खेले जाएंगे और एक घायल शेर की तरह कालीन भैया और खतरनाक वापसी करेंगे। आइए जानते हैं मिर्जापुर 3 को लेकर अबतक के सभी बड़े अपडेट्स।

मिर्जापुर-3 की ट्रेलर रिलीज डेट कन्‍फर्म, जानें सभी बड़ी बातें

Mirzapur 3′ का नया ट्रेलर कब होगा रिलीज?

‘Mirzapur 3′ के ट्रेलर को लेकर प्राइम वीडियो इंडिया ने एक पोस्‍ट में जानकारी दी है। बताया है कि ट्रेलर को 20 जून को रिलीज किया जाएगा।

‘Mirzapur 3′ की रिलीज डेट क्‍या है?

‘Mirzapur 3′ को 5 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। यह वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर देखी जा सकेगी।

Read more : पंडरिया के लिए पांच फ्री एंबुलेंस को CM ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, मिल सकेगी आपातकालीन सुविधाएं

‘Mirzapur 3′ की प्रमुख स्‍टार कास्‍ट क्‍या है?

‘Mirzapur 3′ के सबसे बड़े सितारे हैं पंकज त्रिपाठी और अली फजल। उनके अलावा श्‍वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, विजय वर्मा, हर्षिता गौर, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग भी दिखाई देंगे।

Mirzapur 3 story?

यह सीरीज दो परिवारों की कहानी पर बुनी गई है। एक ओर अखंडानंद ‘कालीन’ त्रिपाठी का साम्राज्‍य है, तो दूसरी ओर रमाकांत पंडित नाम के ईमानदार वकील की फैमिली। सीजन-1 में हुई मार-धाड़ ‘कालीन भैया’ और पंडित के परिवार को आमने-सामने खड़ा कर देती है। उस सीजन में ‘कालीन भैया’ का पलड़ा भारी रहता है, जबकि सीजन-2 में पंडित के लड़के गुड्डू का दम दिखता है, वह ना सिर्फ कालीन भैया से अपने भाई की हत्‍या का बदला लेता है, बल्कि ऐसा लगता है कि मिर्जापुर में अब गुड्डू भैया का राज चलने वाला है। तीसरे सीजन में कहानी वहीं से आगे बढ़ेगी, जहां खत्‍म हुई थी।

Back to top button