मनोरंजन

गर्दा कटेगा, पर्दा हटेगा, बकैती-बवाल के साथ इस दिन रिलीज होंगी ‘मिर्जापुर 3’

नई दिल्ली. भारत की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले और दूसरे जबदस्त सीजन के बाद फैंस एक बार फिर गुड्डू भैया और कालीन भैया का भौकाल देखने के लिए एक्साइटेड हैं. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन मेकर्स ने आज फैंस को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देकर रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है.

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

गर्दा कटेगा, पर्दा हटेगा, बकैती-बवाल के साथ इस दिन रिलीज होंगी ‘मिर्जापुर 3’

मिर्जापुर 3’ के मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का ऐलान तो किया ही साथ में नए टीजर के साथ बता दिया कि घायल शेर एक बार फिर से जंगल में भौकाल मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म का नया ट्रेलर देख फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और हाई हो गया है…

Read more : अब महंगी होगी दाल फ्राई, बढ़ गया पूड़ी-पराठा बनाने का खर्च, जाने तेल पर क्‍यों होता है खेल

ओटीटी पर इस महीने कई धमाकेदार शो भौकाल मचाए हुए हैं. कोटा फैक्ट्री के ट्रेलर के बाद अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक ‘मिर्जापुर 3’ की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गई है. ‘मिर्जापुर’ मेकर्स ने सीरीज की रिलीज से जुड़े सस्पेंस को हर दिन पहेली की तरह पेश करते रहे, लेकिन अब ‘मिर्जापुर 3’ की कन्फर्म रिलीज डेट सामने आ गई है.

गर्दा कटेगा, पर्दा हटेगा, बकैती-बवाल के साथ इस दिन रिलीज होंगी ‘मिर्जापुर 3’

एक नया पोस्टर जारी करते हुए मेकर्स ने लिखा- कर दिए प्रबंध, ‘मिर्जापुर 3’ वेब सीरीज का. डेट नेट कर लीजिए, #MirzapurOnPrime, जुलाई 5. पोस्टर में ‘मिर्जापुर’ की कुर्सी की लड़ाई देखी जा सकता है. इस पोस्टर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा जैसे स्टार्स नजर आ रहे हैं. लेकिन, गुड्डू भैया पोस्टर में नहीं हैं, जिनको फैंस मिस कर रहे हैं. ‘कालीन भैया’ या ‘गुड्डू पंडित’ में से कौन इस लड़ाई में बाजी मारेगा. अब इसका खुलासा अगले महीने ही हो पाएगा, क्योंकि ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन 5 जुलाई से शुरू हो रहा है.

Back to top button