मनोरंजन

मिर्जापुर सीजन-3 का ट्रेलर रिलीज, हर सेकंड गोलियों की तड़तड़ाहट

साल 2024 की सबसे बड़ी वेब सीरीज में से एक मिर्जापुर-3 (Mirzapur 3) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जैसी उम्‍मीद थी उसी के मुताबिक यह ट्रेलर आया है। गोलियों की तड़तड़ाहट हर सेकंड सुनाई देती है। मिर्जापुर यानी पूर्वांचल की पॉलिटिक्‍स, उसमें रचे-बसे किरदार सब एक-एक करके ट्रेलर में अपनी जगह बनाते हैं। आखिर तक इंतजार करवाते हैं कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी), जिनका एक डायलॉग ही यह बता देता है कि मिर्जापुर में अभी कालीन भैया का दबदबा खत्‍म नहीं हुआ है।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

मिर्जापुर सीजन-3 का ट्रेलर रिलीज, हर सेकंड गोलियों की तड़तड़ाहट

सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म एक्‍स (X) पर प्राइम वीडियो इंडिया ने Mirzapur 3 का ट्रेलर शेयर किया। इसका कैप्‍शन कहता है- विरासत छीन ली गई है, पर दहशत कायम है। ट्रेलर की शुरुआत पिछले सीजन के कुछ दृश्‍यों से होती है। मुन्‍ना भैया की झलक भी उसमें दिखती है। फ‍िर कुछ चेहरे नजर आते हैं, जो मिर्जापुर जाने की बात कहते हैं।

अगले सीन में नजर आता है गुड्डु पंडित। वह शहर को बता देना चाहता है कि कालीन भैया अब चले गए हैं और गुड्डु पंडित आ गया है। एक सीन में वह शहर के चौक पर लगी कालीन भैया की प्रतिमा को भी तोड़ देता है। सीरीज के कई और चेहरे अगले कुछ सीन्‍स में नजर आते हैं।

ट्रेलर बताता है कि मिर्जापुर में पावर हमेशा गद्दी की रही है। खेल आज भी वही है, बस मोहरे बदल गए हैं। लोगों के बीच कालीन भैया लिए सहानुभूति पैदा करना चाहते हैं कुछ लोग। वहीं, राज्‍य की सीएम चाहती हैं कि भयमुक्‍त प्रदेश की शुरुआत गुड्डू के अंत से की जाए।

पर गुड्डु नहीं चाहता कि लोगों के बीच से भय खत्‍म हो। वह कहता है कि वायलेंस तो उसकी यूएसपी है। ट्रेलर में एक डायलॉग है- पूर्वांचल में गर्मी का जो हाल है, उसमें एक उंगली हमेशा ट्रिगर पर रखनी पड़ती है। तो दूसरी कहां है? दूसरी उंगली धोने-खुजाने के लिए रखी है।

Read more : भारतीय क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज Giottus पर 43 नए टोकन जोड़े गए, अब 300 क्रिप्टो पर कर सकते हैं ट्रेडिंग!

फ‍िर कुछ सीन्‍स में गुड्डु जेल के अंदर दिखता है। वहां लोग उसे पीट रहे हैं। गुड्डु पंडित के पिता, मां, बहन भी ट्रेलर में नजर आते हैं। पिता भरी अदालत में यह कहने से नहीं रुकते कि उन्‍हें गुड्डु का पिता होने पर अफसोस है।

और फ‍िर एंट्री होती है बीना त्रिपाठी की, जो कहती है कि गुड्डु पंडित को कोई चैलेंज नहीं कर सकता। यह मैसेज पूरे पूर्वांचल में गूंजना चाहिए। सीजन-3 में गुड्डु और बीना के बीच नई कैमिस्‍ट्री देखने को मिलेगी। ट्रेलर के कुछ सीन्‍स बहुत मार-धाड़ और खूनखराबे वाले हैं।

2 मिनट 27 सेकंड के ट्रेलर में 2 मिनट 9 सेकंड पर आवाज आती है कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की। साथ में सुनाई देता है मिर्जापुर का वो म्‍यूजिक जो प‍िछले दो सीजनों में इसकी पहचान रहा है। कालीन भैया कहते हैं- ये गद्दी, ये परंपरा, बाऊजी और हमने बनाई थी। हम वो करवाएंगे जो पूर्वांचल के इतिहास में आज तक नहीं हुआ।

मिर्जापुर सीजन-3 का ट्रेलर रिलीज, हर सेकंड गोलियों की तड़तड़ाहट

तो क्‍या करवाने वाले हैं कालीन भैया? देखने के लिए इंतजार करना होगा Prime Video पर 5 जुलाई तक। खबर लिखे जाने तक एक घंटे में यूट्यूब पर मिर्जापुर-3 के ट्रेलर को साढ़े 4 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल गए हैं।

Back to top button