मार्केट में नए फीचर्स के साथ आ गया है Motorola Edge 50 Ultra फ़ोन जाने पूरी डिटेल्स

मार्केट में नए फीचर्स के साथ आ गया है Motorola Edge 50 Ultra फ़ोन जाने पूरी डिटेल्स

मार्केट में नए फीचर्स के साथ आ गया है Motorola Edge 50 Ultra फ़ोन जाने पूरी डिटेल्स स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) का फोल्डेबल स्मार्टफोन एज 50 अल्ट्रा 5जी पर शानदार डिस्काउंट ऑफर सामने आया है. इस स्मार्टफोन को आप भी 10 हजार रुपये सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं. बता दें कि मोटोरोला का ये फोल्डेबल स्मार्टफोन एक प्रीमियम स्मार्टफोन की लिस्ट में आता है. वहीं इस फोन में कई शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं. बताते चलें कि इस स्मार्टफोन को आप ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकॉर्ट (Flipkart) से खरीद सकते हैं.

इसे भी जाने :-मार्केट में सारे ब्रांड को तारे दिखाने आ गया है Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन जाने क्या होंगी कीमत

Motorola Edge 50 Ultra फ़ोन फीचर्स डिटेल्स

इस स्मार्टफोन की 4,500 mAh की बैटरी 125 W वायर्ड और 50 W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके कनेक्टिविटी के विकल्पों में 4G, 5G, Wi-Fi, GPS, Bluetooth और NFC शामिल हैं। इसमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Motorola ने अगले कुछ वर्षों में अपनी बिक्री तेजी से बढ़ाने की योजना बनाई है। इसका अगले तीन वर्षों में टॉप 3 स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल होने का लक्ष्य है। पिछले कुछ वर्षों में इसकी Razr सीरीज के स्मार्टफोन्स को कस्टमर्स  से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।  कंपनी ने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की अपनी Razr और Edge सीरीज के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन्स के सेगमेंट में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने की तैयारी की है

यह भी जाने :-i phone का धंधा बंद करने आ गया है Samsung Galaxy S23 FE अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहा है बहुत सस्ता

मार्केट में सबको अपने कैमरा से दीवाना बनाने आ गया है Samsung Galaxy F54 फ़ोन जाने पूरी डिटेल्स

मार्केट में नए फीचर्स के साथ आ गया है Motorola Edge 50 Ultra फ़ोन जाने पूरी डिटेल्स

Motorola Edge 50 Ultra फ़ोन स्पेसिफिकेशन डिटेल्स

अब इस फोल्बेडल स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसे एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ तैयार किया है. वहीं ये फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है जिसका मतलब है कि ये फोन पानी और धूल से भी नहीं खराब होता है. कंपनी ने Motorola Edge 50 Ultra 5G  में 6.7 इंच की डिस्प्ले उपलब्ध कराई है. ये डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है. वहीं ये 2500 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है.

Motorola Edge 50 Ultra फ़ोन कैमरा और स्टोरेज डिटेल्स

फोन में बहुत अच्छी फोटोग्राफी के लिए कैमरा है. 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा शानदार तस्वीरें ले सकता है. साथ ही, 64 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दूर की चीजों को भी करीब से ले सकता है. अल्ट्रावाइड लेंस से आप चौड़े नजारे की तस्वीरें ले सकते हैं और यह मैक्रो लेंस से छोटी चीजों की भी बारीकी से फोटोग्राफी कर सकता है. यह फोन एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलता है और इसमें स्नैपड्रैगन चिप है जो बहुत तेज है. साथ ही इसमें 16GB तक की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मिलती है.

यह भी जाने :-नयी एडिशन में launch हुई Renault Duster की धाकड़ फीचर्स वाली कार

Related Articles

NW News