लाजवाब सुविधाओं के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ Motorola Razr 50 स्मार्टफोन, डिज़ाइन देखकर बावले हो रहे लोग

Motorola Razr 50: दोस्तों यदि आप भी आधुनिक इस स्पेसिफिकेशंस के साथ आने वाले कोई नए स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं और यदि आप मोटरोला कंपनी को पसंद करते तो आज हम आपके लिए एक ऐसे फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की काफी लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में आता है और यह एक फोल्डेबल स्माटफोन होने वाला है तो चलिए विस्तार से इसके बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

जबरदस्त फीचर्स के साथ Toyota BZ4X EV कार ,दमदार बैटरी के साथ जाने कीमत

Motorola Razr 50 डिस्प्ले

मोटरोला कंपनी को पसंद करने वाले ग्राहकों को इस फोन के अंदर 6.9 इंच की अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाती है जिसके साथ यह फोन आपको 120 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलता है और 3000 नीड्स की ब्राइटनेस के साथ इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास विक्टर की प्रोटेक्शन भी मिल जाती है।

Motorola Razr 50 कैमरा

इस फोल्डेबल स्माटफोन की कैमरा क्वालिटी काफी जबरदस्त होने वाली है जो कि आपको 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ दिया जाएगा और इसके अंदर आपको OIS सपोर्टर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी तथा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया जाने वाला है।

लाजवाब सुविधाओं के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ Motorola Razr 50 स्मार्टफोन, डिज़ाइन देखकर बावले हो रहे लोग

Motorola Razr 50 बैटरी

इसी के साथ-साथ दोस्तों लंबे समय तक चलने वाली 4200mah बैटरी के साथ आने वाले इस फोन के अंदर 30 वाट का चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा इसके साथ इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 X चिपसेट मिलने वाला है।

Motorola Razr 50 कीमत

दोस्तों अब बात आती है इस फोन की कीमत की तो आपको बता दे कि यह फोन काफी जबरदस्त रिजर्वेशन के साथ मार्केट में आता है और इसकी कीमत भी काफी लाजवाब होने वाली है जो की फोल्डेबल डिजाइन के साथ मार्केट में काफी चर्चा में चल रहा है और लगभग ₹90000 की कीमत के आसपास मार्केट में इसे लॉन्च किया गया है जहां पर यह चीन के मार्केट में लॉन्च भी कराया जा चुका है।

NW News