क्राइम

अजब मामला : बकरे की रखवाली में जिस चौकीदार को रखा, उसी ने चट कर दिया सारा बकरा… पार्टी मनाई, अय्याशी की, अब गया जेल

धमतरी 30 अगस्त 2022। धमतरी के सिहावा में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। फार्म हाउस के चौकीदार ने ही मालिक का बकरा चट कर दिया। अब मुर्गा बेचकर पार्टी मनाने वाले चौकीदार को पुलिस ने अपने गिरफ्त में लिया है। मामला धमतरी के सिहावा थाना इलाके हिनछापुर का है। यहां संजय सिंह परिहार का एक फार्म हाउस है। फार्म हाउस में बकरा पालन हो रहा था, कुल 35 बकरे फार्म हाउस में थे।

बकरे की रखवाली के लिए चौकीदार चंद्रभान साहू को रखा गया था, लेकिन चंद्रभान ने एक-एक कर सारा बकरा ही साफ कर दिया। हिनछापुर में उसके किराए के फॉर्महाउस में रखे 35 नग बकरा में से 31 नग बकरा जिसकी कीमत 2 लाख 10 हजार है, जिसे बीते 11 से 27 अगस्त के बीच फॉर्म के चौकीदार चंद्रभान साहू द्वारा बिना उनके अनुमति के फॉर्महाउस से बकरा निकालकर मारकर बेच दिया है।

प्रार्थी के रिपोर्ट पर सिहावा पुलिस ने धारा 406,429 भादवि.पंजीबद्व कर विवेचना में लिया गया…वहीं सिहावा पुलिस ने विवेचना के दौरान आरोपी चंद्रभान साहू उम्र 49 वर्ष निवासी हिनछापुर को हिरासत में लेकर पूछताछ किया…आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार किया..आरोपी द्वारा बकरा कटवाकर बेचने से मिले पैसे को खानेपीने खर्च होना बताया…वहीं आरोपी के पास रखे शेष रकम 1850 रुपया को पुलिस ने जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेशकर न्यायिक रिमांड पर लिया गया है…इस कार्रवाई में एएसआई राधेश्याम बंजारे,कॉन्स्टेबल मनोज बंजारे का योगदान रहा…

Back to top button