इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने लॉन्च हुई New Ampere Nexus, यानी क्या होगी? इसकी प्राइस

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने लॉन्च हुई New Ampere Nexus, यानी क्या होगी? इसकी प्राइस, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहा है तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, Ampere कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया एक लग्जरी इलैक्ट्रिक स्कूटर जिसका नाम New Ampere Nexus इलेक्ट्रिक स्कूटर है। तो चलिए दोस्तों जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

Telegram Group Follow Now

यह भी जाने :-मात्र 16,000 की कीमत में अपने घर के सामने खड़ी करे Bajaj Pulsar 220 F शानदार बाइक, जानिए कैसे

New Ampere Nexus Electric स्कूटर के फिचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की Ampere कंपनी ने अपने इस लग्जरी इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट एक क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न में टर्न इंडिकेटर, एलइडी लाइटिंग जैसे कई सारे यूनीक फीचर्स दिए गए हैं।

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने लॉन्च हुई New Ampere Nexus, यानी क्या होगी? इसकी प्राइस

New Ampere Nexus Electric स्कूटर का स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा इस लग्जरी स्कूटर में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 3kwh की लिथियम आयन बैटरी दी है, जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 136 किलोमीटर तक की जबरदस्त रेंज देने में सक्षम है।

यह भी जाने :-बस एक छोटा सा काम करने के बाद घर बैठे आएंगे लगातार पैसे, जानिए क्या है वो काम

200cc इंजन के साथ लॉन्च हुई कड़क फीचर्स वाली KTM Duke 200 Bike

New Ampere Nexus Electric स्कूटर की प्राइस

दोस्तों इसके प्राइस के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की New Ampere Nexus Electric स्कूटर कि भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में कंपनी ने शुरुआती कीमत मात्र 1.10 लाख रुपए रखी है।

NW News