मिडल क्लास लोगों के बजट में लॉन्च हुई New Bajaj CT 110x बाइक, देखे क्या है? इसकी खासियत

मिडल क्लास लोगों के बजट में लॉन्च हुई New Bajaj CT 110x बाइक, देखे क्या है? इसकी खासियत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आज हम अपने लेकर आ गए हैं बजाज कंपनी की ओर से लॉन्च की गई एक शानदार माइलेज वाली लग्जरी बाइक जिसका नाम New Bajaj CT 110x बाइक है। तो चलिए दोस्तों जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

ये भी पढ़े: 80 kmpl के धाकड़ माइलेज और अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई 2024 Bajaj Platina बाइक

New Bajaj CT 110x बाइक के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की बजाज कंपनी में अपनी New Bajaj CT 110x बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, साइड स्टैंड, कंफर्टेबल सीट, LED हेडलाईट, LED टेल लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जैसे कई सारे डिजिटल फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

मिडल क्लास लोगों के बजट में लॉन्च हुई New Bajaj CT 110x बाइक, देखे क्या है? इसकी खासियत

New Bajaj CT 110x बाइक का पावरफुल इंजन

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले इंजन के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दे कि बजाज कंपनी ने New Bajaj CT 110x बाइक मैं आपको बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 110cc का पावरफुल इंजन दिया है जो कि यह इंजन आपको 60kmpl तक का तगड़ा माइलेज देने में कामयाब है।

READ MORE-शानदार कैमरा क्वालिटी वाला Oppo का ये Smartphone 30 मिनट में होगा चार्ज, देखे खासियत

Bullet और Royal Enfield का बिज़नेस ठप करने launch हुई Rajdoot की न्यू Bike

New Bajaj CT 110x बाइक की कीमत

दोस्तों अब इसकी प्राइस के मामले में चर्चा की जाए तो आपको बताते की बजाज कंपनी ने अपने यूजर्स को देखते हुए भारतीय ऑटो बाजार में अपनी New Bajaj CT 110x बाइक की ऑन रोड कीमत करीब 1 लाख रुपए के आसपास रखी है।

NW News