यूनीक फीचर्स के साथ लॉन्च हुई New Bajaj Pulsar NS400Z बाइक, दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

यूनीक फीचर्स के साथ लॉन्च हुई New Bajaj Pulsar NS400Z बाइक, दमदार इंजन के साथ जाने कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप पर इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, बजाज कंपनी की ओर से लॉन्च की गई एक लग्जरी बाइक जिसका नाम New Bajaj Pulsar NS400Z बाइक है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

read also- धाकड़ फाइनेंस प्लानिंग के साथ इलेक्ट्रिक कार को बनाएं अपना, Tata Punch EV पर चल रहा गजब का फाइनेंस प्लान

New Bajaj Pulsar NS400Z बाइक के फीचर्स

दोस्तो अब इसमें दिए गए फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने अपनी New Bajaj Pulsar NS400Z बाइक मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, मीटर डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डिस्क ब्रेक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

यूनीक फीचर्स के साथ लॉन्च हुई New Bajaj Pulsar NS400Z बाइक, दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

New Bajaj Pulsar NS400Z बाइक का पावरफुल इंजन

दोस्तों अब इसमें मिलने वाली इंजन के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की बजाज कंपनी ने अपनी New Bajaj Pulsar NS400Z बाइक मैं आपको बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 373.3 सीसी का पावरफुल सिंगल सिलेंडर लिक्विड इंजन दिया है जो किया इंजन 37.2 Bhp की पावर पर 36Nm का टॉर्क देने में सक्षम है। कंपनी ने दावा किया है, कि यह बाइक आपको 23.6 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में भी सक्षम होगी।

28km माइलेज के साथ लॉन्च हुई टनाटन फीचर्स वाली Maruti Fronx की धांसू कार

 read also- आइये आपको बताते है की कैसे दातो के लिए फायदेमंद है फिटकरी

New Bajaj Pulsar NS400Z बाइक की कीमत

दोस्तों अब इसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में बजाज कंपनी ने अपनी New Bajaj Pulsar NS400Z बाइक की ऑन रोड कीमत करीब 1.85 लाख रुपए रखी है।

NW News