Maruti के धांसू कार का नया एडिशन हुआ लॉन्च, कमाल के है फीचर्स

Maruti Ignis का नया रेडियंस एडिशन लॉन्च हो चुका है। इसकी कीमत भी काफी किफायती है, और इस शानदार गाड़ी मैं आपको कमाल के फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। मारुति सुजुकी देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी है, और इस कंपनी ने रिसेंटली में ही अपना बेहतरीन कार Maruti Ignis का नया रेडियंस एडिशन को लॉन्च किया है।

Maruti के धांसू कार का नया एडिशन हुआ लॉन्च, कमाल के है फीचर्स

ये नया एडिशन में आपको स्टाइलिश डिजाइन के साथ कई सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं। तो चलिए इस बेहतरीन गाड़ी के बारे में पूरी डिटेल्स को अच्छे से जानते हैं।

Maruti Ignis Radiance Edition की कीमत

बात की जाए इस बेहतरीन गाड़ी की कीमत के बारे में तो इस बेहतरीन गाड़ी की कीमत काफी ज्यादा किफायती रखी गई है, जिससे इसकी बिक्री ज्यादा से ज्यादा हो सके। Maruti Ignis की रेगुलर मॉडल के सिग्मा वेरिएंट की कीमत 5.84 लाख रुपए से शुरू हो जाती है जब के नए रेडियंस एडिशन की कीमत उस कीमत के हिसाब से 34 हज़ार रूपये सस्ता है।

मारुति इग्निस की बिक्री नेक्सा डीलरशिप के द्वारा की जाती है, और अब इस बेहतरीन कार के 2.8 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुके हैं। नए एडमिशन के साथ कंपनी ऐसा उम्मीद कर रही है कि इसकी बिक्री और भी ज्यादा होगी।

Maruti Ignis Radiance Edition का डिज़ाइन

बात की जाए इस बेहतरीन गाड़ी के डिजाइन के बारे में तो इस बेहतरीन कार को अट्रैक्टिव तरीके से डिजाइन किया गया है। इस बेहतरीन कार को सबसे पहली बार 2017 में लॉन्च किया गया था, और तब से इस बेहतरीन गाड़ी में कई सारे अपडेट्स मिल चुके हैं।

26Km माइलेज के साथ लॉन्च हुई 1197CC powerful engine वाली Maruti Eco की शानदार कार 

Read more : मार्केट में Kia की गाड़ियों का होगा अब बोल बाला, लॉन्च करने जा रही है ये 3 नई गाड़ियां, देखे लिस्ट

रेडियंस एडिशन में कंपनी ने कुछ कॉस्मेटिक चेंज किये है, जो इस गाड़ी के रेगुलर मॉडल से और भी ज्यादा अट्रैक्टिव दिखती है। इसमें बोर्ड एक्सटीरियर डिजाइन के साथ प्रीमियम इंटीरियर और मॉडर्न टेक्नोलॉजी दिया गया है। यह बेहतरीन गाड़ी सुजुकी टोटल इफेक्टिव कंट्रोल टेक्नोलॉजी (STECT) प्लेटफार्म पर आधारित है।

Maruti Ignis Radiance Edition के फीचर्स

अब बात करते हैं इस बेहतरीन गाड़ी के फीचर्स के बारे में तो इस कर में आपको कई सारे मॉडल और एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इस कर में आपको एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइवर सीट का हाइट एडजेस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, और TFT स्क्रीन के साथ मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले (MID) जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Maruti के धांसू कार का नया एडिशन हुआ लॉन्च, कमाल के है फीचर्स

सेफ्टी के लिए इस शानदार कार में डुअल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और रियर पार्किंग सेंसर दिया गया है।

NW News