Automobile

Boleno का सिस्टम हेंग करने आई New Kia Seltos फीचर्स और लूक के दीवाने हुए ग्राहक

Boleno का सिस्टम हेंग करने आई New Kia Seltos फीचर्स और लूक के दीवाने हुए ग्राहक, नई जनरेशन किया सेल्टो फेसलिफ्ट को भारतीय बाजार में 6 महीने पहले लॉन्च किया गया है,किआ मोटर्स ने भारतीय बाजार में अपनी एक नई आश्चर्यचकित करने वाली गाड़ी के जानकारी दी है तो आएये हम आपको बताते है इस कार के अमेजिंग फीचर्स के बारे में तो बने राहिये अंत तक-

Boleno का सिस्टम हेंग करने आई New Kia Seltos फीचर्स और लूक के दीवाने हुए ग्राहक

Read Also: 7th Pay Commission: अप्रैल में बदलेगा DA का फार्मूला,जाने कैसे होगा कैलकुलेशन

New Kia Seltos बुकिंग 

New Kia Seltos को भारतीय बाजार में पहली बार अगस्त 2019 में पेश किया गया था और तब से यह एसयूवी भारतीय बाजार में काफी ज्यादा डिमांड में बनी हुई है। और इसमें से भी सबसे अधिक बुकिंग किआ सोनेट के बस एक वेरिएंट की हुई है, जिसके बारे में आगे जानकारी दी गई है।

New Kia Seltos लुक और सेफ्टी फीचर्स

सुविधाओं में इसे 10.25 इंच ड्यूल टच स्क्रीन इनफर्टेनमेंट सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। अन्य हाईलाइट में से ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, एयर प्यूरीफायर, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ हवादार सीट, एंबिएंट लाइटिंग, हेड अप डिस्प्ले, बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम और एलईडी साउंड मोड लाइटिंग भी मिलता है।

Boleno का सिस्टम हेंग करने आई New Kia Seltos फीचर्स और लूक के दीवाने हुए ग्राहक

New Kia Seltos ब्रेकिंग सिस्टम

इसके अलावा सुरक्षा सुविधा के तौर पर विशेष सिक्स एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, और बेहतरीन ADAS तकनीकी मिलती है, जिसमें की कई हाई लेवल के सुरक्षा सुविधा दिए गए हैं।

Back to top button