झमाझम फीचर्स के साथ नए अवतार में लॉन्च हुई New Maruti Suzuki Swift, जाने क्या है? इसकी प्राइस

झमाझम फीचर्स के साथ नए अवतार में लॉन्च हुई New Maruti Suzuki Swift, जाने क्या है? इसकी प्राइस, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं,।मारुति कंपनी की ओर से लॉन्च की गई एक लग्जरी फैमिली फोर व्हीलर गाड़ी जिसका नाम New Maruti Suzuki Swift तो चलिए दोस्तों जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से….

Telegram Group Follow Now

read more- KTM को दिन में तारे दिखाने launch हुई Honda Hness CB350 बाइक

New Maruti Suzuki Swift के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की मारुति कंपनी ने अपनी New Maruti Suzuki Swift मैं आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग पोर्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी,जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स से दिए गए हैं।

झमाझम फीचर्स के साथ नए अवतार में लॉन्च हुई New Maruti Suzuki Swift, जाने क्या है? इसकी प्राइस

New Maruti Suzuki Swift का शक्तिशाली इंजन

इसके अलावा मारुति कंपनी ने अपनी New Maruti Suzuki Swift में आपको बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 1.2 लीटर का तीन सिलेंडर वाला पावरफुल माइल्ड हाइब्रिड तकनीकी वाला पेट्रोल इंजन दिया है। जो कि यह इंजन 30kmpl तक का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है।

read more- धाकड़ फाइनेंस प्लानिंग के साथ इलेक्ट्रिक कार को बनाएं अपना, Tata Punch EV पर चल रहा गजब का फाइनेंस प्लान

कम कीमत में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स 25Km माइलेज वाली Maruri Alto K10 कार में

New Maruti Suzuki Swift की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में मारुति कंपनी ने अपनी New Maruti Suzuki Swift की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 6.59 लाख रुपए रखी है।

NW News