लक्ज़री लुक में वापस आई न्यू वेरिएंट Maruti Fronx कार,जाने फीचर्स

भारत देश में फोर व्हीलर गाड़ियों की मांग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे अगर आप भी एक स्टाइलिश और दमदार कार की तलाश में हैं तो Maruti कंपनी की नई Maruti Fronx कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। तो आइए जानते हैं इस नई कार के शानदार फीचर्स और कीमत के बारे में।

Telegram Group Follow Now

लक्ज़री लुक में वापस आई न्यू वेरिएंट Maruti Fronx कार,जाने फीचर्स

New Maruti Fronx के इंजन

New Maruti Fronx के इंजन की बात करे तो Maruti कंपनी ने इस नई फोर व्हीलर में 998 cc का तीन सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया है। यह इंजन 98.69 bhp का मैक्सिमम पावर 5500 rpm पर और 147.6 Nm का टॉर्क 2000 से 4500 rpm के बीच जेनेरेट करता है। यह कार अपने दमदार इंजन के चलते हर प्रकार की सड़क पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में सक्षम है।

इस कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है, जो ड्राइविंग को आसान और आरामदायक बनाता है। इसमें 37 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 308 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है, जो इसे लंबी सफर के लिए उपयुक्त बनाता है। इसके अलावा इसमें पांच लोगों के बैठने की जगह है

New Maruti Fronx के फीचर्स

New Maruti Fronx के फीचर्स की बात कर्रे तो इसमें आपको SUV बॉडी टाइप के साथ पावर स्ट्रिंग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयरबैग और Alloy Wheels जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। यह सभी फीचर्स मिलकर इस कार को एक प्रीमियम लुक वाला फील देते हैं।

Creta का सिस्टम हेंग करने लॉन्च हुई 27kmpl माइलेज वाली Maruti Grand Vitara कार

Read more : 50,000 रुपये के अंदर घर लाएं ये Best Smart TV, मिलेगा थिएटर जैसा एक्सपीरियंस, जाने पूरी डिटेल्स

New Maruti Fronx में सेफ्टी का भी ध्यान रखा गया है। इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, 6 एयरबैग, साइड एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग और सीट बेल्ट वार्निंग जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। यह सभी फीचर्स मिलकर इसे एक सुरक्षित कार बनाते है

New Maruti Fronx की टॉप स्पीड और माइलेज

New Maruti Fronx की टॉप स्पीड और माइलेज की बात करे तो इस कार की टॉप स्पीड 180 km प्रति घंटा है जो इसे हाईवे ड्राइविंग के लिए बेहतरीन बनाता है। इसके अलावा यह कार 20.01 km प्रति लीटर का माइलेज देती है, जो इसे फ्यूल एफिशिएंसी के मामले में भी एक बेहतरीन विकल्प बनाता है।

New Maruti Fronx की कीमत

New Maruti Fronx की कीमत के बारे में बात करे तो इसकी एक्स शोरूम कीमत भारतीय बाजारों में लगभग ₹7.50 लाख है। वहीं ऑन रोड कीमत ₹8.50 लाख तक हो सकती है जिसमें RTO, इंश्योरेंस और अन्य खर्च शामिल होते हैं। अगर आप इस कार को EMI पर खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे ₹16,601 प्रति महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं।

लक्ज़री लुक में वापस आई न्यू वेरिएंट Maruti Fronx कार,जाने फीचर्स

New Maruti Fronx एक शानदार कार है जो न केवल दिखने में किलर लुक देती है बल्कि अपने दमदार फीचर्स और पावरफुल परफॉर्मेंस के चलते भी बाजार में धूम मचाने वाली है। अगर आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Maruti Fronx आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

2184cc डीजल इंजन के साथ बेहतरीन लुक लेकर आ गयी है scorpio, जाने कीमत

 

NW News