OnePlus 12R का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, फोन के साथ Free मिलेंगे Rs 5,499 के OnePlus Buds 3

OnePlus ने अपने लेटेस्ट फोन OnePlus 12R को हाल ही में लॉन्च किया है. ब्रांड ने पहले इस फोन को दो कलर वेरिएंट कूल ब्लू और आयरन ग्रे में पेश किया था. अब OnePlus 12R को कंपनी ने एक नए सनसेट एडिशन में लॉन्च कर दिया है. ये फोन केवल स्टोरेज विकल्प के साथ बाजार में उतारा गया है. यहां हम फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं.

Telegram Group Follow Now

OnePlus 12R का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, फोन के साथ Free मिलेंगे Rs 5,499 के OnePlus Buds 3

OnePlus 12R सनसेट एडिशन को 8GB + 256GB वेरिएंट में लाया गया है. इसकी कीमत 42,999 रुपये है. पहली सेल 20 जुलाई को एमेजॉन प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day) पर होगी. लॉन्‍च ऑफर के तहत 3 हजार रुपये का इंस्‍टेंट बैंक डिस्‍काउंट दिया जा रहा है. खरीदारों को OnePlus Buds 3 ईयरबड्स फ्री में दिए जाएंगे.

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स

फोन के स्पेसिफिकेशन्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें 6.78-inch का AMOLED LTPO डिस्प्ले मिलता है. स्क्रीन की पीक ब्राइटनेस 4500 Nits की है. इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिलती है. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 दिया गया है.

Read more : दो अफसरों को नोटिस: लंबे समय से गायब कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई में तेजी लाएं,टीएल बैठक से नदारद दो अफसरों को नोटिस

स्मार्टफोन एलुमिनियम फ्रेम और ग्लास बैक के साथ आता है. स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 2 पर काम करता है. इसमें 16GB तक RAM का विकल्प मिलता है. हैंडसेट लेटेस्ट Android 14 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है.

OnePlus 12R का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, फोन के साथ Free मिलेंगे Rs 5,499 के OnePlus Buds 3

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 50MP का है. इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है. वहीं फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5500mAh की बैटरी दी गई है, जो 100W की चार्जिंग सपोर्ट करती है.

NW News