“अगला टारगेट मुकेश अंबानी” 100 रुपये के स्टांप पेपर में दी गयी मुकेश अंबानी को धमकी, लिखा…

Mukesh Ambani News: मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी दी गयी है। मंदिर की दानपेटी में 100 रुपये के स्टांप पेपर में ये धमकी लिखी गयी है। धमकी देने वालों ने लिखा है कि, मेरा अगला टारगेट मुकेश धीरूबाई अंबानी। स्टांप पर पता भी लिखा हुआ है, जिसमें किसी मनोज शर्मा पुत्र रामेश्वर दयाल शर्मा निवासी बालाजी विहार गुढ़ी गुढ़ा का नाका, कंपू ग्वालियर लिखा हुआ है। स्टांप निकलने के बाद प्रबंधन ने इसे पुलिस को सौंप दिया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह स्टांप तब निकला, जब अचलेश्वर महादेव मंदिर की दान पेटियों में आए दान की रकम की गिनती की जा रही थी। अचलेश्वर मंदिर के दान-पत्र एक महीने बाद रविवार की सुबह खोले गए। इस माह चढ़ावे के रूप में अचलनाथ भक्तों ने उनकी गुल्लक में छह लाख 53 हजार 450 रुपये अर्पित किए हैं, जो कि पिछले महीने की तुलना एक लाख पांच हजार एक सौ पचास रुपये अधिक हैं।

सावन महीने के पहले व दूसरे सोमवार की चढ़ौत्री भी शामिल है। दोनों सोमवारों को 50-50 हजार रुपये की धनराशि चढ़ौत्री के रूप में आई हैं। दान पत्र में 20 ग्राम और 10 ग्राम चांदी के सिक्के भी निकले हैं। इस महीने भक्तों ने चढ़ौत्री के साथ-साथ अपनी समस्याओं को पत्र भी भगवान अचलनाथ के चरणों में निराकरण के लिए अर्पित किए हैं। इनमें घरेलू और पारिवारिक समस्या से जुड़े हैं।

VIDEO : गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों का अश्लील डांस...देख आपके उड़ जायेंगे होश
NW News