150 kmph की टॉप स्पीड के साथ आ गयी है Nissan Magnite SUV कार, जाने क्या होंगी कीमत

150 kmph की टॉप स्पीड के साथ आ गयी है Nissan Magnite SUV कार, जाने क्या होंगी कीमत

150 kmph की टॉप स्पीड के साथ आ गयी है Nissan Magnite SUV कार, जाने क्या होंगी कीमत कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी निसान मोटर इंडिया ने अपने कस्टमर के लिए एक बड़ा संदेश जारी किया है. कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल मैग्नाइट (Nissan Magnite) को वापस बुलाया है. हालांकि कंपनी ने ये नहीं बताया कि कितने यूनिट्स को वापस बुलाया गया है लेकिन जिन कस्टमर्स के पास निसान के मैग्नाइट है, उन्हें जल्द ही कंपनी की ओर से मैसेज जाएगा और गाड़ियों को वापस बुलाया जाएगा. कंपनी ने एक कमी के चलते मैन्नाइट की कई यूनिट्स को वापस बुलाया है.

Telegram Group Follow Now

इसे भी जाने :-बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Maruti WagonR की धाकड़ कार

Nissan Magnite SUV कार इंजन डिटेल्स

Nissan Magnite में 999 cc का पेट्रोल इंजन मिलता है, यह कार कार हाई स्पीड के लिए सड़क पर मैक्सिमम 72 PS की पावर और 96nm का टॉर्क जनरेट करती है। ये दमदार कार सड़क पर 150 kmph की टॉप स्पीड देती है। इस बिग साइज कार में 205 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है, जिससे कच्चे रास्तों पर इसे चलाने में परेशानी नहीं होती है। बता दें ग्राउंड क्लीयरेंस कार के प्लेटफॉर्म और जमीन के बीच की दूरी को कहते हैं।

150 kmph की टॉप स्पीड के साथ आ गयी है Nissan Magnite SUV कार, जाने क्या होंगी कीमत

यह भी जाने :-Swift का सुख चेन छीनने लॉन्च हुई सुपर लुक वाली Maruti Suzuki Alto 800 कार

Nissan Magnite SUV कार फीचर्स डिटेल्स

निसान मैग्नाइट में डीआरएल और हेडलैंप के साथ ही फॉग लाइट की पोजिशनिंग इतनी सटीक जगह पर है कि पहली नजर में आपको देखकर प्यार हो जाता है और आप कह उठते हैं कि यार गाड़ी तो वाकई अच्छी लगती है। अब रियर लुक की बात करें तो इसकी टेललाइट्स को देखकर लगता है कि यह किसी बड़ी एसयूवी जैसी है। इसके पिछले हिस्से में निसान की ब्रैंडिंग और मैग्नाइट की बैजिंग के साथ ही टर्बो बैजिंग देखकर कोई भी इसके पावरफुल होने का प्रमाण दे सकता है। इसमें 16 इंच के अलॉय व्हील लगे हैं।

Nissan Magnite SUV कार डिटेल्स

कार निर्माता कंपनी निसान ने भारतीय बाजार में अपनी पहुंच को और बढ़ाने के लिए डीलरशिप के आंकड़े को बढ़ाने के लिए काम शुरू कर दिया है. कंपनी का डीलरशिप का आंकड़ा 272वपर पहुंच गया है. कंपनी ने हाल ही में सेलम, दिल्ली, दुर्गापुर और श्रीनगर में अपने नए डीलरशिप प्वाइंट को शुरू किया है. कंपनी अपने कस्टमर के सेल्स और सर्विस एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए लगातार काम कर रही है.

यह भी जाने :-बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Maruti WagonR की धाकड़ कार

Related Articles