WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow
Technology

अब इंटरनेट और कॉलिंग की छोड़िए टेंशन! OPPO ला रहा कमाल की टेक्नोलॉजी वाला फोन

जिस तरह से दिन प्रति दिन टेक्नोलोजी अपना कमाल दिखा रही है। वैसे ही लोगों की एक से एक डिमांड भी बढ़ रही है। इन सबको देखते हुए स्मार्टफोन कंपनियां अपने फोन्स में एक से एक सुविधा को प्रदान कराती रहती है।

अब इंटरनेट और कॉलिंग की छोड़िए टेंशन! OPPO ला रहा कमाल की टेक्नोलॉजी वाला फोन

लेकिन इस बार तो टेक्नोलोजी ने अपना एक अलग ही लेवल का गेम खेल दिया है। दरअसल, चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी oppo अपना एक ऐसा फोन लेकर आने वाली हैं, जिसके बारे में जानने के बाद आप बिल्कुल हैरान रहने वाले हैं।

ओप्पो कंपनी जो आने वाले वक्त में अपना एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। जो जबरदस्त फीचर्स की टेक्नोलोजी से भरपूर होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माना जा रहा है की ये फोन बिना नेटवर्क और इंटरनेट के आप इस्तेमाल कर पाएंगे। ऐसा क्यों? तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

ऐसे काम करेगा ये नया कॉलिंग वाला फीचर

आपको बता दें कि हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Oppo Reno 12 Pro 5G है। ओप्पो के इस हैंडसेट में आप यूजर्स को नेटवर्क-फ्री ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर का फायदा मिलेगा। इसके लिए आपको किसी भी इंटरनेट कनेक्शन या फिर सेल्युलर कनेक्शन की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Read more : अब पुराने के बदले खरीद लाइए नया 5 स्टार AC, यहाँ मिल रहा मौका, जानिए कैसे करना होगा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

लेकिन हां, ब्लूटूथ कनेक्शन की रेंज लिमिटेड होती है तो ऐसे में यह केवल आसपास मौजूदा यूजर्स ही इस फीचर के जरिए बात कर सकेंगे। फिलहाल इस फीचर के काम करने का तरीका अभी सामने नहीं आया है। यानी यह फोन लोगों के लिए सही साबित हो सकता है जो ज्यादा ट्रैवलिंग करते हैं और कुछ जगहों पर नेटवर्क की दिक्कत होती है तब यह फीचर काम आ सकता है।

Oppo Reno 12 Pro लीक हुए स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के जरिए इसके कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हुए है। बात की जाए इस फोन में मिलने वाले रैम की तो इसमें आपको टोटल 16 जीबी की रैम मिलने वाली है। इसके अलावा ये 512 जीबी का स्टोरेज के साथ आ सकता है।

अब इंटरनेट और कॉलिंग की छोड़िए टेंशन! OPPO ला रहा कमाल की टेक्नोलॉजी वाला फोन

कैमरा का जिक्र करें तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा, 50MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा और 50MP का ही सेल्फी कैमरा मिल सकता है। वहीं इस फ़ोन में जान फूंकने के लिए आपको 5000 MAh की पावरफुल बैटरी मिलने वाली है। जो 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आ सकती है।

Back to top button