देश

लो जी मिल गया सस्ती फ्लाइट का ऑफर! मात्र 1,177 रुपये में करें बुकिंग

नई दिल्ली: ऐसे कई लोग होते हैं, जो पहली बार में फ्लाइट में बैठने का सपना देखते रहते है, तो वही फ्लाइट की टिकट इतना मंहगी होती हैं, कि लोगों की बस बात नहीं होती है, अगर आप को सस्ती फ्लाइट टिकट मिल जाए तो क्या ही कहने, ये एयर लाइन कंपनी ग्राहकों कों अपने ओर खीचने के लिए जबरदस्त तरीके से ऑफर दे रही है।

लो जी मिल गया सस्ती फ्लाइट का ऑफर! मात्र 1,177 रुपये में करें बुकिंग

दरअसल आप को बता दें कि एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ‘टाइम टू ट्रैवल’ ऑफर शुरू किया है, जिसके तहत मुसाफिर सिर्फ 1,177 रुपये में एयर टिकट बुक कर सकते हैं। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कई जानकारी दी है, जिससे बेवसाइट पर जाकर डिटेल्स पढ़ सकते हैं। अगर आप ऐसे ऑफर की तलाश में थे तो यह आप को बंपर मौका मिल रहा है।

मात्र 1,177 रुपये में एयर टिकट

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ‘टाइम टू ट्रैवल’ ऑफर काफी सस्ती टिकट दे रहा है, जिससे लाभ के लिए यह ऑफर 29 मई से 3 जून तक वैलिड है, जिससे 30 सितंबर 2024 तक की बुकिंग पर यह ऑफर हासिल कर सकते हैं।

अभी फटाक से करें टिकट बुक

अगर कोई ट्रैवल एजेंट्स के जरिये टिकट बुक कराता हैं, तो सिर्फ 1,198 रुपये देकर बुकिंग कर सकते हैं, जबकि airindiaexpress.com पर सीधे बुकिंग करने वाले 1,177 रुपये खर्च कर सस्ते सफर में टिकट बुक हो रही है।

Read more : घर में इन जगहों पर भूलकर भी न रखें दवाइयां, नहीं तो होगा नुकसान

कंपनी दे रही एक्सक्लूसिव रेट पर टिकट

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया हैं कि लोगों के लिए यह एक्सक्लूसिव रेट उन यात्रियों के लिए है, जिनके पास सिर्फ केबिन लगेज है। हालांकि मुसाफिरों को 3 किलो का अतिरिक्त लगेज बिना किसी चार्ज के ले जाने की अनुमति होगी। आप को बता दें कि डोमेस्टिक फ्लाइट्स में चेक इन बैगेज के लिए किराए की शुरुआत 1,000 रुपये से है, जबकि इंटरनेशनल रूट्स पर यह किराया 1,300 रुपये है।

लो जी मिल गया सस्ती फ्लाइट का ऑफर! मात्र 1,177 रुपये में करें बुकिंग

जानकारी के लिए आप को बता दें कि ऑफरों के तहत टिकटों की बिक्री की सुविधा एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) की वेबसाइट, ऐप्लिकेशन और अन्य प्लेटफॉर्म पर मिल रही है।

Back to top button