Ola Electric बाइक इस दिन होगी लॉन्च! फीचर्स और रेंज देख सबका फिसला दिल

देश और दुनिया में अब इलेक्ट्रिक वाहनों को पहली पसंद माना जा रहा है, जिसकी खरीदारी को लोगों में काफी उतावलापन दिखाई दे रहा है. ऑटो कंपनी इलेक्ट्रिक वाहनों की लॉन्चिंग के लिए काम कर रही हैं, जो हर किसी का दिल जीत रही हैं. भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली ओला इलेक्ट्रिक भी धमाल मचा रही है. ओला इलेक्ट्रिक को मार्केट में जल्द लॉन्च करने का काम किया जा सकता है, जिसकी रेंज भी एकदम गदर रहने की उम्मीद है.

Ola Electric बाइक इस दिन होगी लॉन्च! फीचर्स और रेंज देख सबका फिसला दिल

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च किया जा सकता है, जो बाकी कंपनियों के लिए आफत बन सकती है. ओला के इस कदम को ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की संभावना है, जिसकी खरीदारी करने को लोगों में काफी उत्साह दिख सकता है. कंपनी की तरफ से आधिकारिक रूप से तो लॉन्चिंग की तारीख पर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों में 15 अगस्त तक का दावा किया जा रहा है. इस पर हर किसी की नजरें टिकी हुई हैं.

कंपनी के सीईओ ने पोस्ट की तस्वीर

ओला इलेक्ट्रिक कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश ने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें एक बैटरी नजर आ रही है. बैटरी को देखकर माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है. सीईओ ने पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि वह चार इलेक्ट्रिक बाइक्स पर तेजी कर रही है.

Read more : दादा जी की यादें ताजा करने जल्द लॉन्च होगी Yamaha RX 100

ओला इलेक्ट्रिक बीते साल ही अपनी ओला इलेक्ट्रिक बाइक का कॉन्सेप्ट मॉडल शोकेस करने का काम था. इस बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है. इसके साथ ही इलेक्ट्रिक 15 अगस्त 2024 यानी स्वतंत्रता दिवस पर नई इलेक्ट्रिक वाहन को लॉन्च किया जाएगा.

Ola Electric बाइक इस दिन होगी लॉन्च! फीचर्स और रेंज देख सबका फिसला दिल

बीते वर्ष अगस्त में ही कंपनी ने अपना नया स्कूटर ओला एस वन एक्स दो जल्द उतार गया था, जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर सकती है. इस बाइक को जल्द ही बुकिंग का काम शुरू कर दिया जाएगा. इसके फीचर्स भी एकदम गर्दा मचाने का काम कर रहे हैं.

जानिए इलेक्ट्रिक बाइक की कितनी रेंज

भारतीय बाजारों में ओला इलेक्ट्रिक बाइक तूफान मचाने का काम करती नजर आएगी. कीमतों और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. कंपनी का फ्लैगशिप मॉडल भी वेरिएंट होगा. इसमें डॉयमंड शेप जैसा फ्रंट डिजाइन भी करने का काम कर सकता है. बाइक की एलईडी स्ट्रिप के साथ नया एलईडी हेडलैंप भी रहने की संभावना है. कंपनी की ये बाइक करीब 200 किमी तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम रहेगी. बैटरी बैकअप

 

NW News