मनोरंजन

फादर्स डे पर राम चरण ने फैंस को दिया तोहफा, दिखाई अपनी लाडली की पहली झलक

नई दिल्ली. आज फादर्स डे के मौके पर बॉलीवुड सितारों सहित साउथ की भी कई जानी-मानी हस्तियां अपने पिता संग तस्वीरें साझा कर रही हैं. निकिता गांधी सहित कई बॉलीवुड सिंगर्स और एक्टर्स ने अलग-अलग तरह से अपने पिता के लिए इस दिन को बेहद खास बनाने की कोशिश की. साउथ के सुपरस्टार राम चरण ने आज इस मौके पर फैंस को तोहफा देते हुए सबके साथ अपनी लाडली की पहली झलक साझा की है. राम चरण अपनी नन्ही सी बिटिया के साथ मैचिंग आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे.

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

फादर्स डे पर राम चरण ने फैंस को दिया तोहफा, दिखाई अपनी लाडली की पहली झलक

राम चरण की टीम के एक मेंबर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक्टर और उनकी बेटी की फोटो साझा की. इस फोटो में राम चरण अपनी बेटी क्लिन कारा को गोद में उठाए दिख रहे हैं और वह दोनों ने ही रेड, ब्लू, ग्रीन कलर का चेक आउटफिट पहना हुआ है.

Read more : मांग पर मुहर:संयुक्त शिक्षक संघ ने भीषण गर्मी को देखते हुए, ग्रीष्मावकाश बढ़ाने की थी मांग… शिक्षामंत्री ने ग्रीष्मावकाश बढ़ाने की घोषणा, संघ ने किया आभार

राम चरण ने फादर्स डे के मौके पर टाइम्स ऑफ इंडिया संग खास बातचीत की. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह चाहते हैं कि उनकी बेटी उनकी पत्नी उपासना के नक्शे कदम पर चले. वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी एक्टिंग के फील्ड में जाए. एक्टर ने कहा कि उनके परिवार में कई एक्टर्स हैं और वह अपनी ही बेटी से कम्पटीशन नहीं करना चाहते हैं.

फादर्स डे पर राम चरण ने फैंस को दिया तोहफा, दिखाई अपनी लाडली की पहली झलक

एक्टर के मुताबिक उनके पिता चिरंजीवी उनकी बेटी संग काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. वह जब उनकी बेटी संग होते हैं तो बिलकुल बच्चे बन जाते हैं. राम चरण कहते हैं, ‘पिता चिरंजीवी नहीं चाहते हैं कि मेरी बेटी उन्हें दादा बोले. वह चाहते हैं कि वो उन्हें किसी अन्य नाम से बुलाए.’

Back to top button