DSLR जैसी खुबसूरती कैमरा क्वॉलिटी के साथ पेश हुआ Oneplus 11R 5G स्मार्टफोन

DSLR जैसी खुबसूरती कैमरा क्वॉलिटी के साथ पेश हुआ Oneplus 11R 5G स्मार्टफोन, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी अपने लिए वनप्लस कंपनी का 5G स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे है, तो आपको बता दे की वनप्लस कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए DSLR जैसी धाकड़ कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन भारतीय टेक्नोलॉजी बाजार में लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Oneplus 11R 5G स्मार्टफोन रखा है। तो चलिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Telegram Group Follow Now

यह भी जाने :-155cc के बेहतरीन इंजन के साथ आ गयी है Yamaha MT-15 बाइक जाने कीमत

Oneplus 11R 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की वनप्लस कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

DSLR जैसी खुबसूरती कैमरा क्वॉलिटी के साथ पेश हुआ Oneplus 11R 5G स्मार्टफोन

Oneplus 11R 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी

फोटोग्राफी के लिए वनप्लस कंपनी ने अपने Oneplus 11R 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Oneplus 11R 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है। जो की 80 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

इसे भी जाने :-मार्केट में i phone को टक्कर देने आ गया है Redmi Note 13 Pro Max फ़ोन, जाने क्या होंगी कीमत

Oneplus 11R 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों अब स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे कि भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में वनप्लस कंपनी ने अपने Oneplus 11R 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मात्र 41 हजार रुपए के आसपास रखी है।

NW News