गैजेट्स

Oppo और Vivo का गेम ओवर कर देगा Oneplus का फ़्लैक्सिबल स्मार्टफोन,देखे

Oppo और Vivo का गेम ओवर कर देगा Oneplus का फ़्लैक्सिबल स्मार्टफोन

Oppo और Vivo का गेम ओवर कर देगा Oneplus का फ़्लैक्सिबल स्मार्टफोन,देखे आपके बजट के साथ एक शानदार 5Gस्मार्टफोन की तलाश करें? तो कोई चिंता की बात नहीं, OnePlus Nord CE 3 Lite 5G आपके लिए ही है!तो आइये आज हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है तो बने रहिये अंत तक-

Oppo और Vivo का गेम ओवर कर देगा Oneplus का फ़्लैक्सिबल स्मार्टफोन,देखे

Read Also: 57% के भारी Discount के साथ Samsung के फुरफुरे फ़ोन को बनाये अपना,जाने डिटेल

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्टाइलिश फ़ोन

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G एक पतला और हल्का फोन है, जो बहुत ही स्टाइलिश दिखता है। इसमें 6.72 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्प्ले है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है। यह डिस्प्ले स्क्रॉलिंग और गेमिंग के दौरान बेहद स्मूथ परफॉर्मेंस देती है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G गेमिंग फीचर्स

अगर आप गेमिंग और मल्टीटास्किंग का शौक रखते हैं, तो भी यह फोन आपको निराश नहीं करेगा। इसमें Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर है, जो दैनिक कामों को आसानी से संभाल लेता हैसाथ ही, इसमें 8GB तक की रैम और 128GB या 256GB तक की स्टोरेज है।

Oppo और Vivo का गेम ओवर कर देगा Oneplus का फ़्लैक्सिबल स्मार्टफोन,देखे

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कैमरा क़्वालिटी

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। यह कैमरा बेहतरीन तस्वीरें लेने में कामयाब है। वहीं, सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G चार्जिंग चार्जिंग सपोर्ट

इस फ़ोन में आपको 5000mAh की बहुत ही शक्तिशाली बैटरी मिलती है, जिससे यह फोन पूरे दिन आराम से चल सकता है। साथ ही, यह 67W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है!

Back to top button