Technology

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फोन 50MP कैमरा, 5500mAh बैटरी के साथ इस दिन होगा लॉन्च

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G अब लॉन्च के लिए तैयार है। जैसा कि इसके नाम से पता चलता है कि फोन OnePlus Nord CE 4 का लाइट वर्जन है। अब इस फोन के लिए कंपनी ने एक माइक्रोसाइट भी लॉन्च कर दी है। जहां पर इसका डिजाइन भी सामने आ गया है। यह फोन इससे पहले आए Nord CE 3 Lite 5G का सक्सेसर होगा। जानें कैसा दिखता है OnePlus का लेटेस्ट स्मार्टफोन।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फोन 50MP कैमरा, 5500mAh बैटरी के साथ इस दिन होगा लॉन्च

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G भारत में 24 जून को लॉन्च होने जा रहा है। फोन एक बजट डिवाइस कहा जा रहा है जो अब Amazon पर टीज भी कर दिया गया है। टीजर देखकर पता चलता है कि फोन का डिजाइन Nord CE 4 के जैसा ही होगा। इसमें कंपनी अलर्ट स्लाइडर नहीं देगी। लेफ्ट साइड में सिम ट्रे मौजूद है जबकि राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन मौजूद हैं। फोन में फ्लैट फ्रेम है और पिल-शेप का कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

Read more : बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन में ‘वड़ा पाव गर्ल’ की एंट्री, ऑनलाइन कब और कहां देख पाएंगे?

Amazon माइक्रोसाइट पर इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशंस भी कंपनी ने रिवील किए हैं। फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-600 रियर मेन लेंस होगा। साथ में सेकंडरी लेंस भी दिया गया है। फोन Mega Blue कलर में आने वाला है। फोन में 120Hz का AMOLED डिस्प्ले होगा जिसमें 2100 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। फोन में एक्वाटच टेक्नोलॉजी होगी जिससे कि इससे गीले हाथों से भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन में 5500mAh बैटरी होगी जिसके साथ में 80W फास्ट चार्जिंग और 5W की रीवर्स चार्जिंग भी होगी।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G फोन 50MP कैमरा, 5500mAh बैटरी के साथ इस दिन होगा लॉन्च

स्मार्टफोन में Bluetooth 5.3 की कनेक्टिविटी बताई गई है। अभी तक जो स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं, उनसे अंदाजा लग जाता है कि यह फोन इससे पहले आए Nord CE 3 Lite 5G की तुलना में स्पेसिफिकेशंस को लेकर बड़े अपग्रेड लेकर आने वाला है। मसलन की इसका डिस्प्ले, रिफ्रेश रेट, बैटरी, फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स के मामले में फोन पुराने मॉडल से काफी आगे कहा जा सकता है। फोन के बारे में लेटेस्ट अपडेट्स जानने के लिए गैजेट्स 360 के साथ जुड़े रहें।

 

Back to top button