32MP के अमेजिंग सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 10 Pro + 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स

32MP के अमेजिंग सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 10 Pro + 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक स्टाइलिश लुक 5G स्मार्टफोन को खरीदने का विचार कर रहे है, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, Oppo कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया एक शानदार 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Oppo Reno 10 Pro + 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Telegram Group Follow Now

यह भी जाने :-मात्र 16,000 की कीमत में अपने घर के सामने खड़ी करे Bajaj Pulsar 220 F शानदार बाइक, जानिए कैसे

Oppo Reno 10 Pro + 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दी की ओप्पो कंपनी ने अपने इस स्टाइलिश लुक 5G स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच 3D कर्व डिस्प्ले स्क्रीन दी है, जो की 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

32MP के अमेजिंग सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 10 Pro + 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स

Oppo Reno 10 Pro + 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी

दोस्तों इसके अलावा इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 60MP का प्राइमरी सेंसर दिया है, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का शानदार कैमरा सेल्फी भी दिया है।

Oppo Reno 10 Pro + 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh के पावरफुल बैटरी दी है, जो कि 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

इसे भी जाने :-फ्रेंडली बजट के साथ आ गयी है सभी नवजवानो का सपना पूरा करने Honda Shine 100 लुकमेक्सिंग के साथ मिलेंगे जबरदस्त माइलेज

Oppo Reno 10 Pro + 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे कि भारतीय टेक्नोलॉजी बाजार में ओप्पो कंपनी ने अपने Oppo Reno 10 Pro + 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मात्र ₹30000 रखी है।

NW News