आकर्षक फीचर्स के साथ 5G कनेक्टिविटी में लॉन्च हुआ Oppo Reno 13 pro स्मार्टफोन, कीमत देखकर लोग हो रहे पागल

Oppo Reno 13 pro: नमस्कार दोस्तों यदि आप भी बहुत आकर्षक और स्टाइलिश डिजाइन वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जो कि कम बजट के साथ आता हो तो आज हम आपको कंपनी के एक लेटेस्ट फोन की जानकारी आपके लिए लेकर आ चुके हैं तो चलिए विस्तार से इसके बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

Telegram Group Follow Now

Oppo Reno 13 pro डिस्प्ले

ओप्पो कंपनी के इस फोन के अंदर आपको आकर्षक फीचर्स में 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाती है। इसी के साथ यह फोन आपको हाई रेजोल्यूशन के साथ 120 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिल जाता है तथा पावरफुल प्रोसेसर में मीडियाटेक डायमंड सिटी 9200 मिलता है।

आकर्षक फीचर्स के साथ 5G कनेक्टिविटी में लॉन्च हुआ Oppo Reno 13 pro स्मार्टफोन, कीमत देखकर लोग हो रहे पागल

Oppo Reno 13 pro कैमरा

ओप्पो कंपनी के इस फोन में आपको बहुत ही आकर्षक कैमरा क्वालिटी देखने को मिल जाती है जो की ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है तथा 13 मेगापिक्सल के तेल फोटो कैमरा के साथ इसमें आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। किसी के साथ दोस्तों आपको बता दे कि यह खूबसूरत तकनीक ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ आता है जिसमें सैलरी कैमरा भी काफी अच्छा दिया जाता है।

Read Also: आइये आपको बताते है की कैसे दातो के लिए फायदेमंद है फिटकरी

Oppo Reno 13 pro बैटरी

ओप्पो कंपनी के इस फोन में आपको लंबे समय तक चलने वाली पावरफुल बैटरी का सपोर्ट देखने को मिल जाता है जो की 5000 mah की लंबी बैटरी के साथ आने वाला फोन है। दोस्तों यदि हम इसमें मिलने वाले फास्ट चार्जिंग तकनीक की बात करें तो 80 वाट के सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ यह वायरलेस चार्जिंग के साथ भी मिल जाता है।

मिडिल क्लास लोगों के लिए लाजवाब स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च होगा Vivo V50 pro 5G स्मार्टफोन, आकर्षक फीचर्स के साथ मिल रहा कर्व डिस्प्ले

Oppo Reno 13 pro कीमत

बात करें इस फोन की कीमत की तो दोस्तों आप इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन से काफी अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं जहां पर इसकी कीमत 49999 होने वाली है। आप इस पर बैंक ऑफर्स के तहत कई सारा अच्छा डिस्काउंट भी ले सकते हैं तो आपको जल्दी से इस पर चले जाना चाहिए।

NW News