पटवारी संघ की सचिव स्तर पर वार्ता रही बेनतीजा, सचिव ने मांगों से मुख्यमंत्री को अवगत कराने का दिया आश्वासन

रायपुर 10 जुलाई 2024। पटवारियों की हड़ताल जारी रहेगी। हड़ताली पटवारियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ सरकार की पहले दौर की बातचीत बेनतीजा रही है। हालांकि वार्ता के दौरान दोनों पक्षों का रुख काफी सकारात्मक रहा। आपको बता दें कि पिछले तीन दिनों से पटवारियों की हड़ताल छत्तीसगढ़ में जारी है। पटवारियों की हड़ताल से काम काज काफी प्रभावित हो रहा है। लिहाजा राज्य सरकार ने वार्ता के लिए पहल की थी, लेकिन तीन घंटे चली वार्ता के बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला।

Telegram Group Follow Now

जिसके बाद राजस्व पटवारी संघ ने अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रखने का फैसला लिया है। इससे पहले मंत्रालय में लगभग 3 घंटे तक हुई राजस्व सचिव से चर्चा हुई। संघ के सभी 32 मांगों पर चर्चा हुई। सचिव से चर्चा के बाद भी बात नहीं बनी। हालांकि पटवारी संघ ने उम्मीद जतायी है कि सरकार से आगे की वार्ता सफर रहे।

पटवारी संघ ने कहा कि हमारी मांगों को लेकर सरकार बेहद संवेदनशील है। यही वजह है कि हड़ताल के 2 दिन बाद ही हमे सरकार का बुलावा आया है। सचिव ने मांगो को लेकर सीएम साय को अवगत करवाने का आश्वाशन दिया है। चर्चा कर सभी मांगों को जायज बताया गया। हालांकि पटवारी संघ ने कहा कि जब तक मांग नही होगी, तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

ठगी में शिक्षक गिरफ्तार: शिक्षकों से ट्रांसफर पोस्टिंग और नौकरी लगवाने के नाम पर 60 लाख से ज्यादा की ठगी, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
NW News