ब्यूटी टिप्स

धूप से लोगों को टैनिंन की समस्या से मिलेगा छुटकारा देखे Urfi का ट्रेडिशनल Beauty Tips

धूप से लोगों को टैनिंन की समस्या से मिलेगा छुटकारा

धूप से लोगों को टैनिंन की समस्या से मिलेगा छुटकारा देखे Urfi का ट्रेडिशनल Beauty Tips गर्मी में हर किसी के स्किन का बुरा हाल है. धूप से लोगों को टैनिंन की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. टैनिंग से स्किन का टोन दो भागो में बट जाता है, जो दिखने में भद्दा लगता है. इसे सही करने के लिए लोग घरेलु उपचार का सहारा लेते हैं. कई सेलेब्स भी हैं जो अपने DIY मास्क को अपने फैंस के लिए साझा करते हैं. डी-टैन मास्क इसलिए जरूरी है क्योंकि यह टैन को हटाता है और त्वचा को मुलायम बनाता है,आइये आपको बताते है कैसे कर सकते है घर पर स्किन केयर-

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

धूप से लोगों को टैनिंन की समस्या से मिलेगा छुटकारा देखे Urfi का ट्रेडिशनल Beauty Tips

Read Also: दमदार मजबूती के साथ लक्ज़री फीचर्स वाली Toyota Fortuner अब नए अंदाज में,देखे कीमत

ग्लोइंग फेस का सीक्रेट

Urfi Jawed ने एक Vedio में अपनी Glowing Face का Secret शेयर किया है. वह पैक बनाने के लिए चावल का पानी, मुल्तानी मिट्टी, शहद, नींबू, कॉफी और टमाटर का यूज करती हैं. इन सभी का अच्छे से पेस्ट बनाकर वह फेस पर लगाती हैं. पैक में यूज किए गऐ चावल के पानी में विटामिन और एंटीऑक्सीडेंट का अच्छा स्रोत होता है. यह डेड सेल्स को हटाने और रंग को चमकदार बनाने में मदद करता है. इसका उपयोग  एक्सफोलिएटर के रूप में भी किया जा सकता है.

धूप से लोगों को टैनिंन की समस्या से मिलेगा छुटकारा देखे Urfi का ट्रेडिशनल Beauty Tips

वहीं मुल्तानी मिट्टी त्वचा से अतिरिक्त तेल, गंदगी, सीबम, पसीना और डर्ट निकालती है, जिसका अर्थ है कि यह पोर्स को अंदर से साफ करने में सहायक है. शहद, मुंहासे और ब्रेकआउट से लड़ता है. नींबू तभी उपयोग करें जब यह आपको उपयुक्त लगे. यह आपकी त्वचा की रंगत को निखारने, काले धब्बों को हल्का करने और टैन हटाने के लिए एक प्रभावी उपाय हो सकता है. कॉफी, बेहतरीन एक्सफोलिएटर, मृत त्वचा और टैन को हटाती है. साथ ही इसमें एंटी एजिंग गुण भी होते हैं. टमाटर स्किन के तेल को कम करता है, पोर्स को टाइट करता है और सनबर्न से राहत देता है.

Back to top button