आज का : इन राशियों वाले लोगों को मिलेगा जबरदस्त लाभ…पढ़े आपका दिन कैसा होगा

आज की मेष राशि

मेष राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन मानसिक स्वास्थ्य के प्रति ध्यान रखे। नए वस्त्र और आभूषणों को खरीदने के पीछे खर्च अधिक हो सकता है। आज आवश्यक निर्णयों को लेना आज टालें। किसी धार्मिक गतिविधि या कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है। आज साथी से दूर रहे, वे अपने साथी के साथ बातचीत करके अपनी गलतफहमियों को दूर कर सकते है। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहे, क्योकि त्वचा संबंधी समस्या हो सकती है।

आज का वृष राशिफल

आज का वृष राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक मन में उठ रही नकारात्मक भावनाओं पर संयम रखें। आज कोर्ट- कचहरी की कार्यवाही में संभलकर चलें।आज शारीरिक स्वास्थ्य बिगडने की संभावना है। आप के आत्मविश्वास में वृद्धि होती जाएगी। आज मनोरंजन के पीछे धन का खर्च होगा। इसके इलावा आपके घर परिवार में जो समस्या चल रही थी, अब वो दूर हो सकती है।

आज का मिथुन राशिफल

आज का मिथुन राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन सामाजिक कार्यों में भाग लेने से मन प्रसन्न रहेगा। आज मान-सम्मान एवं आय में वृद्धि होगी। व्यापार से लाभ होने की संभावना है। अकस्मात से संभलकर चले। आज शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा। वाणी पर संयम बरते, किसी से तकरार न हो इसका ध्यान रखेंं। आपके बिगड़े काम बनेंगे और चिंताओं का बोझ भी हल्का होगा। इसके साथ ही आज आपको स्वादिष्ट भोजन खाने को मिल सकता है।

आज का कर्क राशिफल

CG 4% डीए इसी माह मिलेगा: वित्त मंत्री से कर्मचारी अधिकारी संयुक्त मोर्चा की दो दौर की चर्चा, 20 सितम्बर की प्रदेश व्यापी हड़ताल स्थगित

आज का कर्क राशिफल बताता है कि इस राशि के आज जातक व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी।आज लोग आप को प्रोत्साहित करेंगे। आज पदोन्नति के योग हैं। परिवार में वातावरण आनंदपूर्ण रहेगा। आज सामाजिक तथा आर्थिक क्षेत्र में लाभ होगा। दोस्तों से भी लाभ होने की संभावना है।किसी पारिवारिक सदस्य के कारण तनाव हो सकता है। अपने जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते काफी मधुर होंगे। बता दे कि आपको किसी पर भी सोच समझ कर विश्वास करना चाहिए, क्यूकि सामने वाला व्यक्ति आपके विश्वास का फायदा उठा सकता है।

आज का सिंह राशिफल
आज का सिंह राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिनव्यावसाय के लिए संभलकर चलना जरूरी है। आप अधिकारियों के साथ बातचीत करते समय विवेक रखें। धार्मिक स्थल की यात्रा होने के संकेत है। दोपहर बाद व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा। गृहस्थ जीवन में आनंद छाया रहेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में अधिकारीवर्ग आप के कार्य से प्रसन्न रहेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में सफल और शुभ दिन रहेगा।

आज का कन्या राशिफल

आज का कन्या राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन वाद-विवाद या तकरार न करने की सलाह दी जाती है । आप आज क्रोध पर संयम बरतें। दोपहर बाद आपका समय कुछ अनुकूल दिखेगा। विदेश से अच्छे समाचार मिलने से मन प्रसन्न होगा। व्यावसायिक काम में संभलकर रहें। पुरानी बातें नहीं सोचनी चाहिए, क्योंकि उन बातों को सोचने का कोई लाभ नहीं। इसके इलावा आज आपको सुस्ती सी महसूस हो सकती है, तो स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहे।

आज का तुला राशिफल

शिक्षिका ने दी जान, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, मोटी व बदसूरत कहकर करता था प्रताड़ित

आज का तुला राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन अचानक आर्थिक लाभ देगा, शरीर और मन में थकान और अस्वस्थता का अनुभव होगा। आज आपको शारीरिक तकलीफ, सर्दी-खांसी का होने की संभावना है। आपका मन ईश्वर भक्ति और सदविचारों से राहत महसूस कराएगा। आज आप करियर को लेकर थोड़ा आलस्य दिखा सकते है और आज का काम कल पर टाल सकते है। इसके साथ ही नए लोगों से दोस्ती होने के योग भी बन रहे है।

आज का वृश्चिक राशिफल

आज का वृश्चिक राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन बहुत लाभदायी है। पारिवारिक वातावरण भी सुखशांतिपूर्ण बना रहेगा। मध्याहन के बाद मनोरंजन का आनंद लूंट सकेंगे। छोटे से स्टे या घूमने का प्रोग्राम बनेगा। भागीदारों के साथ संभलकर कार्य करना।आज आपके साथ सब बेहतर होगा। महिलाओं को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। धन लाभ होगा।आपके सितारे बुलंद रहने वाले हैं । अचानक धनलाभ होने के योग बन रहे है। आज व्यपार से लाभ हो सकता है।

आज का धनु राशिफल
आज का धनु राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन सामाजिक मान-सम्मान मिलेगा। आज आप को संयमित व्यवहार करना पडेगा। नए सम्बंध बनाने से पूर्व विचार करने की सलाह हैं। खर्च अधिक होगा। वाणी और व्यवहार पर भी संयम रखें। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में सौहार्द बना रहेगा। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी।

आज का मकर राशिफल

IPS का सस्पेंशन आर्डर जारी: गृह विभाग ने आईपीएस विकास कुमार को निलंबित करने की ये बतायी वजह, बिना इजाजत मुख्यालय छोड़ने पर भी रोक

आज का मकर राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन मानसिक और शारीरिक दोनों प्रकार से आप को परेशान कर सकती है। माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। नए कार्यों में सफलता प्राप्त होने की संभावना कम है।विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। तरक्की के नये रस्ते खुलेंगे। आज बेरोजगारो को रोजगार के अवसर मिलेगे।आज लवमेटस थोडा परेशान हो सकते है। आपके काम में निरंतरता बनी रहेगी । सेहत अच्छी रहेगी।

आज का कुंभ राशिफल
आज का कुंभ राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आज का दिन मौन रहकर किसी के साथ मनमुटाव का प्रसंग बन सकता है। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य मध्यम रहेगी,आज आप की स्थिति में परिवर्तन आएगा। घर के अन्य सदस्यों के साथ बैठकर महत्त्वपूर्ण विषयों में निर्णय लेंगे। भाग्यवृद्धि का दिन है।अचानक धन लाभ हो सकता है और परिवार के साथ मौज मस्ती करने का मौका मिल सकता है। जिससे परिवार का माहौल काफी खुशनुमा होगा और किसी भी तरह का क्रोध खराब होगा।

आज का मीन राशिफल

आज का मीन राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन धार्मिक यात्रा होने की संभावना है। नए कार्य का प्रारंभ कर पाएँगे। विदेश से लाभदायी समाचार मिलने की संभावना अधिक है। पूंजी- निवेश करनेवालों के लिए समय लाभदायी रहेगा। दोपहर के बाद आप अधिक भावनाशील बनेंगे। इसलिए मन में हताशा की भावना में भी वृद्धि हो सकती है। माता के स्वास्थ्य के विषय में ध्यान रखें। आज मेडिकल के क्षेत्र में नाम कमायेंगे। आज किसी दोस्त से लड़ाई होगी।

पंड़ित प्रदीप मिश्रा अब धमतरी में सुनायेंगे शिव महापुराण कथा, भक्तों के लिए ये रूट हुए तय, जानिये पार्किंग की एडवाइजरी
NW News