इतने सस्ते में मिल रहा है Poco का C65 smartphone , जाने धमाकेदार ऑफर

इतने सस्ते में मिल रहा है Poco का C65 smartphone , जाने धमाकेदार ऑफर

इतने सस्ते में मिल रहा है Poco का C65 smartphone , जाने धमाकेदार ऑफर क्या आप कम कीमत और ऑफर, कीमत में कटौती या फिर ई कॉमर्स वेबसाइट के द्वारा दिए जा रहे छूट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं। तो आज हम आपके साथ शेयर करेंगे ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जो काफी कम कीमत में उपलब्ध है। कंपनी ने हजारों रुपए की कीमत घटा कर कम कर दी है। यह मौका फोन को खऱीदने का कहि हाथ से निकल न जाये।

Telegram Group Follow Now

आप अपने दोस्त या फॅमिली मेमबर नया स्मार्टफोन गिफ्ट करने के लिए खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो इस पोको c65 स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर ऑफर हैं। जिससे इस डील के तहत बंपर अच्छी बचत हो सकती है।और इस स्मार्टफोन को किफायती दामों में खरीद सकते है।

यह भी पढ़े : तेंदुए की मौत: जानवरों पर पड़ने लगा गर्मी का असर, हीट स्ट्रोक से तेंदुए की गयी जान, एक दिन पहले ही वन विभाग ने किया था रेस्क्यू

इतने सस्ते में मिल रहा है Poco का C65 smartphone , जाने धमाकेदार ऑफर

जबरदस्त ऑफर

ऑनलाइन बेवसाइट एक अमेज़न पर जबरदस्त डील चाक रही है, जिससे यहां पर बेवसाइट मिली जानकारी के मुताबिक पोको Poco C65 को ग्राहक 10,999 रुपये के बजाए 6,799 रुपये में खरीदकर अपना बना सकते है।

स्पेसिफिकेशन

इस Poco C65 स्मार्टफोन में कंपनी के द्धारा दिए स्पेसिफिकेशन की बात की जाये तो इसमें 8GB रैम के साथ MediaTek Helio G85 प्रोसेसर शामिल हैं, इंटरनल मेमोरी 256GB है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ा सकते है। Poco C65 में 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.74-इंच HD+ LCD डिस्प्ले है, जो 720 x 1,600 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है।

कैमरा

इस स्मार्टफोन में फोटो, सेल्फी वीडियों के लिए Poco C65  में रियर पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो का कैमरा दिया है। इस फोन में एक अननोन डेप्थ सेंसर भी मौजूद है। सेल्फी के लिए Poco C65 के इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह फोन डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 13 बेस्ड MIUI 14 पर काम करता है।

यह भी पढ़े : “अगर नक्सली खत्म हो गए तो फिर कांग्रेस अपनी दुकान….” पोस्टर के जरिए BJP ने साधा कांग्रेस पर निशाना

NW News