होटल पिकाडली में पुलिस का छापा, चल रहे हाईटेक जुआ का खुलासा, लाखों कैश के साथ 9 गिरफ्तार

रायपुर 30 अगस्त 2024। छत्तीसगढ़ में लगातार सट्टा-जुआ खेलने और खेलाने वालों परि शिकंजा कसा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से हाई प्रोफाइल जुए पर रायपुर पुलिस दबिश दे रही है। पिछले दिनों होटल बेबीलॉन में पुलिस ने दबिश दी थी और कई लोगों को गिरफ्तार किया था। अब उसी तरह से रायपुर के होटल पिकाडली में भी पुलिस ने दबिश देकर जुआड़ियों को गिरफ्तार किया है। एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि सरस्वतीनगर के पिकाड़ली होटल के एक कमरे में कुछ व्यक्ति ताशपत्ती से रूपयों का हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहे है।

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना सरस्वती नगर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा उक्त होटल के कमरा नंबर 311 में जाकर रेड कार्यवाही कर जुआ खेलते 9 जुआरियों संजय तखतानी, प्रभात मलंग, राजेश मनधानी, सुनील पंजवानी, तरुण, अमित जैन, दिनेश मोटवानी, राकेश इडवानी, मनोहर मंधानी के विरूद्ध कार्यवाही कर उनके कब्जे से नगदी रकम 4,07,000/-रू. एवं ताशपत्ती जप्त कर जुआरियों के विरूद्ध थाना सरस्वती नगर में अपराध क्रमांक 209/24 धारा छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 4, 5 का अपराध पंजीबद्ध किया गया। प्रकरण में होटल के मालिक के विरूद्ध भी अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रहीं है।

नक्सल मुक्त बस्तर की आवाज दिल्ली में भी गूंजी, मुख्यमंत्री की हौसला अफजाई पर जंतर-मंतर पहुंचे नक्सल पीड़ितों ने कहा, केंजा नक्सली-मनवा माटा"
NW News