भारत में महंगे स्मार्टफोन्स का मार्केट तहस नहस करने Poco का 6 हजार रुपये वाला धाकड़ हैंडसेट

पोको के स्मार्टफोन (Poco Smartphone) को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है. आपको मार्केट में पोको (Poco Latest Smartphone) के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन देखने को मिल जायेंगे। पोको के हैंडसेट सस्ते होने के साथ ही काफी ही दमदार फीचर्स से लैस होते हैं. यदि आप पोको के पुराने ग्राहक में से एक हैं, तो आपके लिए अच्छी खुशखबरी है.

भारत में महंगे स्मार्टफोन्स का मार्केट तहस नहस करने Poco का 6 हजार रुपये वाला धाकड़ हैंडसेट

पोको कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश करते हुए एक नया फोन Poco C61 एयरटेल एक्सक्लूसिव एडिशन सोमवार को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस लॉन्च के साथ, Poco ने स्मार्टफोन के साथ प्रीपेड सब्सक्रिप्शन और स्पेशल ऑफर बंडल करने के लिए भारतीय टेलीकॉम ऑपरेटर Airtel के साथ साझेदारी की है। तो आईये फोन के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं:-

Poco C61 एयरटेल एक्सक्लूसिव एडिशन की कीमत

Poco C61 स्मार्टफोन की कीमत भारत में 8,999 रुपये है. हालांकि, खरीदार 3,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। स्मार्टफोन को 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। रेगुलर Poco C61 वैरिएंट की कीमत 6,499 रुपये है. स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है, जिसमें डायमंड डस्ट ब्लैक, ईथरियल ब्लू और मिस्टिकल ग्रीन शामिल है.

यह 4GB + 64GB कॉन्फिगरेशन के साथ आता है. इसे 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. इसके साथ ही पोको के उपभोक्ताओं को 50GB मुफ्त डेटा मिलेगा, इसके साथ ही 750 रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी.

धड़ाधड़ फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy F05 स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ कम कीमत में

Read more : BSNL ने जिया-एयरटेल का निकाला दम, एक बार रिचार्ज कराकर 84 दिन तक मिल रही यह बंपर सुविधाएं,ऐसे उठाये लाभ

यदि पोको के ग्राहक खरीदारी के दौरान फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिये पेमेंट करते हैं, तो आपको पांच प्रतिशत कैशबैक का लाभ भी उठा सकते हैं। स्मार्टफोन 18 महीने की अवधि के लिए एयरटेल प्रीपेड सिम पर लॉक है।

Poco C61 Specifications

पोको C61 स्मार्टफोन में दिए गए फीचर्स की बात करें तो डिस्प्ले के लिए 6.71 इंच का HD+ स्क्रीन दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1650×720 पिक्सल है. पैनल में 90Hz रिफ्रेश रेट है. फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक G36 SoC चिप दिया गया है.

स्मार्टफोन 6GB तक रैम और 128GB तक eMMC 5.1 इन-बिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, हालांकि स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. यह Android 14 पर आधारित MIUI पर चलता है.

भारत में महंगे स्मार्टफोन्स का मार्केट तहस नहस करने Poco का 6 हजार रुपये वाला धाकड़ हैंडसेट

हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी है, जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

 

NW News