रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही सात फेरे ,कपल की वेडिंग डेट भी रिवील..

मुंबई 2 जनवरी2024|बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर-फिल्म मेकर जैकी भगनानी की रियल लाइफ लव स्टोरी किसी के छिपी नहीं है. अब ऐसी खबर आ रही है कि दोनों इस साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि अभी तक इस खबर को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं सामने आई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो जल्द ही हमें रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ग्रैंड वेडिंग देखने को मिल सकती है. कई मीडिया रिपरोट्स में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि बॉलीवुड कपल रकुल और जैकी 22 फरवरी को गोवा में शादी कर रहे हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने इस दावे पर चुप्पी साधी हुई है, क्योंकि वो अपने रिलेशनशिप की तरह शादी को भी प्राइवेट रखना चाहते हैं.

Telegram Group Follow Now

कब है शादी ?

एक सूत्र ने कहा, ‘वे (रकुल और जैकी) रियल में काफी प्राइवेट हैं और शादी को भी निजी रखना चाहते हैं. दरअसल, वे शादी के जश्न में व्यस्त होने से पहले छुट्टी का मजा ले रहे हैं’. सूत्र ने बताया, ‘जैकी फिलहाल अपनी बैचलर पार्टी के लिए बैंकॉक (थाईलैंड) में हैं. रकुल भी थाईलैंड में हैं और काम से ब्रेक का मजा ले रही हैं.’ बॉलीवुड के पॉपुलर कपल ने क्टूबर 2021 में इसे इंस्टा पर अपने प्यार का ऐलान किया था.

रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर, जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वे हाथ पकड़े नजर आ रहे थे. कैप्शन में लिखा था, ‘तुम्हारे साथ, दिन दिन जैसे नहीं लगते, तुम्हारे बिना, सबसे टेस्टी खाने में भी कोई मजा नहीं है.’

Related Articles