कम बजट के साथ ग्राहकों का दिल बहलाने आया Realme C63 smartphone, तगड़े प्रोसेसर के साथ मिलेंगे खूबसूरत फीचर्स

Realme C63 smartphone: नमस्कार नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए कम बजट के साथ आने वाले एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की रियलमी कंपनी की तरफ से लांच किया गया है कि यह फोन ग्राहकों को बहुत ही उच्च गुणवत्ता वाले फीचर्स के साथ मिल जाता है जिसके अंदर तगड़ी परफॉर्मेंस के लिए प्रोसेसर भी अच्छा मिल रहा है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Telegram Group Follow Now

ग्राहकों को रियलमी कंपनी के इस फोन के अंदर 6.67 इंच वाली फुल एचडी की डिस्प्ले देखने को मिल रही है जिसके साथ आपको 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है और इसके साथ यह 4K वीडियो क्वालिटी में बहुत ही बढ़िया सपोर्ट करने वाला है जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर भी ऑफर किया जाता है।

कम बजट के साथ ग्राहकों का दिल बहलाने आया Realme C63 smartphone, तगड़े प्रोसेसर के साथ मिलेंगे खूबसूरत फीचर्स

इसी के साथ बात करें मिलने वाले फोटोग्राफी फीचर्स की तो दोस्तों 32 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ इस फोन में आपको दो मेगापिक्सल वाले दो अन्य कैमरा भी देखने को मिलेगा जिसमें अल्ट्रावाइड तथा माइक्रो कैमरा शामिल होने वाला है और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ इस फोन में लंबे समय तक चलने वाली पावरफुल बैटरी का सपोर्ट दिया जाता है जो की बहुत ही कम समय में चार्ज भी होती है।

30kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Maruti Eco की 7-Seater कार

इसी के साथ-साथ बात आ जाती है इस फोन की कीमत की तो दोस्तों यह बहुत ही बढ़िया विकल्प आपके लिए होने वाला है जो की रियलमी कंपनी के द्वारा तीन वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाता है और इसकी शुरुआती वेरिएंट को मात्र 10,999 में लॉन्च किया है। जिसके साथ यदि आपके बजट ज्यादा है तो आप इसके 12999 वाले मॉडल को खरीद सकते हैं जिसमें 8GB रैम के साथ 128 जीबी का स्टोरेज मिलता है।

NW News