iphone जैसे लूक में लॉन्च हुआ Redmi 12 5G स्मार्टफोन, कम प्राइस में मिलेंगी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत

iphone जैसे लूक में लॉन्च हुआ Redmi 12 5G स्मार्टफोन, कम प्राइस में मिलेंगी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आपकी इन दिनों में अपने लिए एक आईफोन जैसे दिखने वाले लाजवाब 5G स्मार्टफोन को खरीदने का विचार कर रहे है, तो आपको बता दे की रेडमी कंपनी ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन भारतीय ऑटो बाजार में पेश किया है जिसका नाम Redmi 12 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Telegram Group Follow Now

READ MORE- 100W फ़ास्ट चार्जर के साथ लॉन्च हुआ 128GB स्टोरेज वाला One Plus 11R 5G स्मार्टफोन

Redmi 12 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की रेडमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग वीडियो और मूवी देखने के लिए 6.79 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है जो की 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

iphone जैसे लूक में लॉन्च हुआ Redmi 12 5G स्मार्टफोन, कम प्राइस में मिलेंगी अमेजिंग कैमरा क्वालिटी, देखे कीमत

Redmi 12 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए रेडमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50MP का प्राइमरी सेंसर दिया है, जिसके साथ 2MP का सपोर्टेड सेंसर देखने को मिल जाता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।

कैमरा क्वालिटी से अपनी पहचान बढ़ाने आया Moto G85 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त बैटरी के साथ मिलेगी 5G कनेक्टिविटी

Redmi 12 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा रेडमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 18W के जबरदस्त फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

READ MORE- सर के पास मोबाइल रखकर सोते हैं ! तो हो जाईये सावधान, ये नासमझी हो सकती है जानलेवा

Redmi 12 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो आपको बता दे कि भारतीय टेक्नोलॉजी बाजार में यूजर्सन को देखते हुए रेडमी कंपनी ने अपने आईफोन जैसे दिखने वाले Redmi 12 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मात्र 11,999 रुपए रखी है, जो कि आपके लिए काफी बजट फ्रेंडली भी होगी।

NW News