मार्केट में अपने कैमरा से DSLR को टक्कर देने आ गया है Redmi Note 15 Pro Max 5G फ़ोन, जाने क्या होंगी कीमत

मार्केट में अपने कैमरा से DSLR को टक्कर देने आ गया है Redmi Note 15 Pro Max 5G फ़ोन, जाने क्या होंगी कीमत

मार्केट में अपने कैमरा से DSLR को टक्कर देने आ गया है Redmi Note 15 Pro Max 5G फ़ोन, जाने क्या होंगी कीमत अगर आप भी रेडमी कंपनी का एक नया 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए बहुत जरूरी है। आज हम आपको रेडमी कंपनी द्वारा लांच होने वाले एक नए 5G स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। आईए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन और क्या है इसकी खासियत और कीमत। वैसे यह स्मार्टफोन हो सकता है की इसी साल के अंत में या फिर 2025 में हमको देखने मिल सकता है।

Telegram Group Follow Now

Redmi Note 15 Pro Max 5G फ़ोन में मिलने वाले फीचर्स डिटेल्स

आज हम Redmi  कंपनी के जिस स्मार्टफोन के बारे में आपको बताने वाले हैं वह फोन Redmi Note 15 Pro Max 5G है इस फोन के अंदर 6.75 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz का रिफ्रेश रेट देने में सक्षम है। इस फोन में डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। इतना ही नहीं इसके अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। Redmi Note 15 Pro Max smartphone के फीचर्स की बात करें तो आपको ये phone में octa core qualcomm snapdragon 720 5G प्रोसेसर भी दिया जायेगा। कैमरे की बात करें तो आपको ये phone में 16 Megapixel, 12 Megapixel और 8 Megapixel का कैमरा सेटअप है। इसके अलावा जिसमे 108 Megapixel का main कैमरा भी है।

यह भी जाने :-मात्र 16,000 की कीमत में अपने घर के सामने खड़ी करे Bajaj Pulsar 220 F शानदार बाइक, जानिए कैसे

मिडिल क्लास लोगों के लिए लाजवाब स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च होगा Vivo V50 pro 5G स्मार्टफोन, आकर्षक फीचर्स के साथ मिल रहा कर्व डिस्प्ले

मार्केट में अपने कैमरा से DSLR को टक्कर देने आ गया है Redmi Note 15 Pro Max 5G फ़ोन, जाने क्या होंगी कीमत

Redmi Note 15 Pro Max 5G फ़ोन की फ्लैगशिप बैटरी डिटेल्स

अगर हम Redmi Note 15 Pro Max 5G स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसके अंदर 7100mAh के दमदार बैटरी दी गई है ,जिसे चार्ज करने के लिए 100 वोट का फास्ट चार्ज दिया गया है ।इस फोन को हम मात्र 27 मिनट में पूरा चार्ज करके एक दिन के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर हम बात करते हैं रेडमी के इस स्मार्टफोन में मिलने वाली जबरदस्त बैटरी परफॉर्मेंस की तो यह स्मार्टफोन 7900 mAH की तगड़ी बैटरी के साथ आता है। इसी स्मार्टफोन में लगभग आपको दो दिन का नॉनस्टॉप बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा। इस फोन को कंपनी तीन अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च करने वाली है।

यह भी जाने :-बस एक छोटा सा काम करने के बाद घर बैठे आएंगे लगातार पैसे, जानिए क्या है वो काम

Redmi Note 15 Pro Max 5G फ़ोन सुपर कैमरा डिटेल्स और कीमत जानकारी

अगर हम Redmi Note 15 Pro Max 5G स्मार्टफोन की कैमरे की बात करें तो इसके अंदर 250 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है ।इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 13 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है ।वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 80 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करते हुए, आपको बताया जाएगा कि इस फोन की मार्केट में कीमत लगभग 20,000 रुपये है। Redmi Note 15 Pro Max 5G फोन भारत में 2025 में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 19999 से लेकर 24999 के बीच होगी।

कैमरा क्वालिटी से अपनी पहचान बढ़ाने आया Moto G85 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त बैटरी के साथ मिलेगी 5G कनेक्टिविटी

यह भी जाने :-फ्रेंडली बजट के साथ आ गयी है सभी नवजवानो का सपना पूरा करने Honda Shine 100 लुकमेक्सिंग के साथ मिलेंगे जबरदस्त माइलेज

NW News