चकाचक कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी से ग्राहकों के दिल में बजायेगा घंटी Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन 

चकाचक कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी से ग्राहकों के दिल में बजायेगा घंटी Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन। मार्केट में आज के टाइम में धांसू लुक के साथ बेस्ट कैमरा क्वालिटी वाले smartphone की मांग दिन वो दोगुनी और रात चौगुनी करती जा रही। आइये विस्तार जानते Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे।

Redmi Note 15 Pro Max स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 15 Pro Max 5G स्मार्टफोन के जबरदस्त स्पेसिफिशन्स की अगर बात करे तो आपको ये phone में 120Hz screen frequency rate के साथ 6.72 इंचेज की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले भी दी जाएगी। जिसके आपको Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ Octa Core Qualcomm Snapdragon 732G 5G (12 nm) का प्रोसेसर भी मिलेगा।

Scorpio को अम्मा याद दिलाने आई आकर्षित फीचर्स वाली Kia Seltos की बेहतरीन कार

Redmi Note 15 Pro Max कैमरा क्वालिटी

Redmi Note 15 Pro Max 5G smartphone के जबरदस्त कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको ये phone में 108 MP + 16 MP + 12 MP + 8 MP का चौथा कैमरा LED फ्लैशलाइट के साथ दिया जा जायेगा।

Redmi Note 15 Pro Max बैटरी

Redmi Note 15 Pro Max smartphone के बैटरी की अगर बात करे तो आपको ये phone में 6000mAh की बैटरी भी दी जाएगी।

स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ लॉन्च हुई प्रीमियर look वाली Tata Safari की कातिलाना कार

 

 

Redmi Note 15 Pro Max कीमत

Redmi Note 15 Pro Max smartphone के रेंज की अगर बात करे तो आपको ये phone की रेंज मार्केट में लगभग 21,990 रुपये बताई जा रही। चकाचक कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी से ग्राहकों के दिल में बजायेगा घंटी Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन

200MP ड्रोन Camera quality के साथ लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी वाला Vivo flying drone स्मार्टफोन
NW News