Business

सोने की बढ़ती कीमतों ने बिगाड़ा बजट, फिर भी खरीदारी का शानदार मौका, जानिए सभी कैरेट वाले सोने का रेट

सोना-चांदी के दाम सातवें आसमान पर होने से हर किसी की जेब का बजट बिगड़ता जा रहा है। अगर आप सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो फिर देर नहीं करें। इसकी वजह कि सोना खरीदने के मौके बार-बार नहीं आते हैं। इसकी वजह कि आगामी दिनों में भी इसके रेट में काफी इजाफा देखने को मिल सकती है।

इसलिए आपके घर में किसी शख्स की शादी या ब्याह होने वाला है तो फिर देर नहीं करें, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। आपने गोल्ड खरीदने का ऑफर गंवाया तो फिर टेंशन की जरूरत नहीं होगी। आपने गोल्ड खरीदने में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर आते हैं। आगामी दिनों में इसके रेट और भी बढ़ सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप सभी कैरेट वाले गोल्ड का रेट आराम से जान लें।

सोने की बढ़ती कीमतों ने बिगाड़ा बजट, फिर भी खरीदारी का शानदार मौका, जानिए सभी कैरेट वाले सोने का रेट

Read more: OPPO ने लॉन्च किया गरीबो के बजट में आने वाला स्मार्टफोन,80W फास्टिंग चार्जर के साथ 12GB रैम और 256GB स्टोरेज

यहां जानिए सभी कैरेट वाले सोने का रेट

शादी और ब्याह के सीजन से पहले आप सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले इसके रेट जान लें। सर्राफा बाजारों में 999 प्योरिटी(24 कैरेट) वाले गोल्ड का प्राइस 68663 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है। मार्केट में 995 प्योरिटी(23 कैरेट) वाले सोने का रेट 68388 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिख रहा है, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है।

इसके अलावा 916 प्योरिटी (22 कैरेट) वाला गोल्ड का रेट 62895 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है। इसके अलावा 750 प्योरिटी(18 कैरेट) वाले सोने की कीमत 51497 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया जा रहा है।

585 प्योरिटी(14 कैरेट) वाला सोना 40158 रुपये प्रति तोला में बिक रहा है। इसके साथ ही अगर चांदी के रेट भी आसमान पर होने से ग्राहक तौबा-तौबा कर रहे हैं। चांदी का रेट 75111 रुपये प्रति किलो में दर्ज किया जा रहा है।

फटाफट जानें गोल्ड का ताजा रेट

आपके शहर में सोना-चांदी का भाव क्या चल रहा है, यह जानने के लिए कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। आप आसानी से इसका रेट जान सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं होगी। मार्केट में 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड का रेट आराम से जान सकते हैं।

सोने की बढ़ती कीमतों ने बिगाड़ा बजट, फिर भी खरीदारी का शानदार मौका, जानिए सभी कैरेट वाले सोने का रेट

Read more: घर और ऑफिस से दूर भाग जाएंगी नकारात्मक शक्तियां, बस करें ये काम

इसके लिए आपको 8955664433 पर मिस्ड कॉल देने की जरूरत होगी। इसके कुछ ही देर बाद आपको एसएमएस के जरिए रेट की जानकारी प्राप्त हो जाएगी।

Back to top button