वेतन विसंगति: सहायक शिक्षक/समग्र शिक्षक फेडरेशन की बैठक, 5 सितंबर के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर हुई चर्चा

सारंगढ़-बिलाईगढ़ 10 अगस्त 2024। वेतन विसंगति को लेकर सहायक शिक्षक एक बार फिर लामबंद हो गये हैं। विसंगति सहित दो अन्य मांगों को लेकर फेडरेशन ने 5 सिंतबर को बड़ा कार्यक्रम करने जा रहा है। सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन की तरफ से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर प्रांतीय आह्वान पर जिलास्तर पर तैयारियां शुरू हो गयी है। छ ग सहायक शिक्षक/समग्र शिक्षक फेडरेशन जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ की तरफ से भी इस संदर्भ में फेडरेशन की बैठक हुई।

प्रांतीय महासचिव संकीर्तन नन्द के आह्वान पर आयोजित हुई इस बैठक में कई मुद्दों पर अहम चर्चा हुई। पुष्प वाटिका में हुई इस बैठख में प्रांतीय निर्णय अनुसार 5 सितम्बर 2024 को महा आंदोलन या महा सम्मलेन के लिए तैयार रखने हेतु ऊर्जा प्रेरित किया गया। तथा इसके साथ अन्य समसमायिक मुद्दों पर विचार एवं निर्णय लिया गया हैं। इस बैठक में जिले के समस्त प्रांतीय /जिला /ब्लाक /संकुल के पदाधिकारी तथा समस्त पंजीकृत सदस्य उपस्थित रहें।

आपको बता दें कि 5 सितंबर से पहले फेडरेशन के पदाधिकारी मुख्यमंत्री, वित्तमंत्री, शिक्षा सचिव व अन्य मंत्रियों से मुलाकात कर वेतन विसंगति पर अपनी बातों को रखेंगे, अगर सरकार की तरफ से कोई सार्थक संकेत दिया जाता है, तो सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन की तरफ से 5 सितंबर को सम्मान समारोह का आयोजन किया जायेगा, अगर मांगों के प्रति अच्छे संकेत नहीं मिलते हैं तो फेडरेशन की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया जायेगा।

कैबिनेट ब्रेकिंग: कैबिनेट की बैठक हुई खत्म, इन एजेंडों पर लिया गया फैसला, पढ़िये
NW News