अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ …नजर आएंगे सलमान भी!

मुंबई 21 सितंबर 2024 रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसके चलते फैंस के बीच एक्साइटमेंट बना हुआ है. वहीं ट्रेलर का इंतजार बेसब्री से हो रहा है. इसी बीच खबरें सामने आई थीं कि चुलबुल पांडे के सिंघम फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने जा रहे हैं. कई क्लिकबेट सोशल मीडिया अकाउंट और मीडिया आउटलेट्स पर अफवाहें चल रही थीं कि ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी का आइकॉनिक किरदार चुलबुल पांडे अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन में नजर आ सकता है. हालांकि, इंडस्ट्री के एक अंदरूनी सूत्र ने इन दावों को दृढ़ता से खारिज करते हुए इन्हें “झूठा और निराधार” बताया है.

सूत्र के मुताबिक, “चुलबुल पांडे के सिंघम का हिस्सा होने की जो भी कहानियां हैं, वो सब फर्जी और बेबुनियाद अफवाहें हैं. किसी भी प्रोडक्शन हाउस ने इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं की है और ना ही मेगास्टार सलमान खान ने किसी ऐसे कैमियो के लिए शूट किया है.”

सूत्र ने यह भी बताया कि फिल्म मेकर्स की ओर से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. यह स्टेटमेंट कास्टिंग की खबरों को लेकर पैदा हुई अफवाह को शांत करने के लिए है, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया है कि कहानी में चुलबुल पांडे को भी शामिल किया जाना है, जो सच नहीं है.

यह फेक न्यूज़ वायरल हो गई है क्योंकि फैंस काफी समय से सलमान खान को इस सिनेमैटिक यूनिवर्स में देखना चाहते हैं, जब से रोहित शेट्टी ने उन्हें शामिल करने की इच्छा जाहिर की थी. अफसोस है की फैंस को इस पार्टनरशिप को देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.

स्कूलों में शिक्षकों व छात्रों के लिए सख्त पाबंदी: प्रार्थना में शिक्षकों व कर्मचारियों की उपस्थिति जरूरी, बच्चों के बैग की होगी चेकिंग, कैंपस से बाहर नहीं निकलेंगे छात्र
NW News