खूबसूरत कैमरा क्वालिटी से डीएसएलआर को भी पीछे छोड़ रहा Samsung Galaxy A36 5G , जानिए कौन सी मिलेंगे खास फीचर्स

Samsung Galaxy A36 5G: साथियों आज हम आपके लिए सैमसंग कंपनी के एक ऐसे प्रीमियम स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की मार्केट के अंदर काफी बेहतरीन कीमत के साथ लांच किया गया है और सैमसंग कंपनी के अब तक के बेस्ट कैमरा फोंस में इसका नाम भी आता है जहां पर खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ लंबी बैटरी जैसे फीचर्स और शानदार डिजाइन इसमें आपको मिलता है और यह खास ब्रांडेड लोक के साथ भी आता है तो चलिए वास्तविकता के साथ इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Telegram Group Follow Now

Read Also: आइये आपको बताते है की कैसे दातो के लिए फायदेमंद है फिटकरी

Samsung Galaxy A36 5G display

सबसे पहले यदि हम कंपनी के इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले की बात करें तो इसके अंदर आपको 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलती है इसका विजुअल काफी बेहतरीन है और हाई रेजोल्यूशन के साथ इसमें आपको 4K वीडियो क्वालिटी का अच्छा खासा लाभ मिलता है जिसके साथ मिलने वाले बैटरी की बात करें तो 25 मिनट में 80 वाट के चार्जिंग सपोर्ट से फुल चार्ज होने वाली 6700mah की पावरफुल बैटरी देखने को मिल रही है।

खूबसूरत कैमरा क्वालिटी से डीएसएलआर को भी पीछे छोड़ रहा Samsung Galaxy A36 5G , जानिए कौन सी मिलेंगे खास फीचर्स

Samsung Galaxy A36 5G camera

इसी के साथ कैमरा क्वालिटी के लिए कंपनी के द्वारा 64 मेगापिक्सल का बहुत ही खूबसूरत और अट्रैक्टिव प्राइमरी कैमरा दिया जाता है जिसके साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेथ सेंसर भी आपको मिल रहा है। इसी के साथ जिन लोगों को सेल्फी वीडियो कॉलिंग का शौक रहता है उन ग्राहकों के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है जिसमें आप खूबसूरत सेल्फी को कैप्चर करके यादों को ताजा कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A36 5G price

अब अंतिम बात आती है इसकी कीमत की तो दोस्तों आपको बता दे की मार्केट के अंदर सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन के आपको अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल जाएंगे जिनकी कीमत भी अलग-अलग होने वाली है और यह 23999 रुपए से शुरू होकर अधिकतम 25999 के बीच मिलने वाले तगड़े फोन है। और यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको इस इ-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदना है जो कि जल्द ही मार्केट में लांच होने वाला फोन है और यह सितंबर या अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है। जो कि अच्छे-अच्छे डिस्काउंट के साथ भी आने वाले हैं।

NW News