गैजेट्स

लुक और फीचर्स की गजब क़्वालिटी से मार्केट में छाया Samsung का फाडू फ़ोन,देखे

लुक और फीचर्स की गजब क़्वालिटी से मार्केट में छाया Samsung का फाडू फ़ोन

लुक और फीचर्स की गजब क़्वालिटी से मार्केट में छाया Samsung का फाडू फ़ोन,देखे कीमत अगर आप 128GB वेरिएंट वाला फ़ोन खरीदने की छह रखते हो तो आइये आज हम आपको बताते है सैमसंग के फाडू स्मार्टफोन के बारे में जिसका नाम है Galaxy F55 5G स्मार्टफोन तो बने रहिये अंत तक-

लुक और फीचर्स की गजब क़्वालिटी से मार्केट में छाया Samsung का फाडू फ़ोन,देखे

Read Also: चमचमाते लुक और एडवांस फीचर्स के साथ लौटने को है तैयार Yamaha की सॉलिड बाइक,देखे

EMIl Plan

फोन पर 26,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसका फायदा उठाने के लिए आपको फ्लिपकार्ट के नियम और शर्तों का पालन करना होगा। इसे 1,161 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

ALL Specification

8 जीबी + 128 जीबी वेरिएंट – 26,999 रुपये
8 जीबी + 256 जीबी वेरिएंट – 29,999 रुपये
12 जीबी + 256 जीबी वेरिएंट – 32,999 रुपये
रंग – खुबानी क्रश और किशमिश काला

डिस्प्ले: नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED+ डिस्प्ले है, जो 1000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस और विज़न बूस्टर तकनीक के साथ आता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है।

लुक और फीचर्स की गजब क़्वालिटी से मार्केट में छाया Samsung का फाडू फ़ोन,देखे

प्रोसेसर: कंपनी ने टास्क को तेजी से पूरा करने के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 7 जेन1 प्रोसेसर लगाया है। यह चिपसेट 4nm तकनीक पर आधारित है।

कैमरा: रियर पैनल पर 50MP का (OIS) कैमरा है। इसमें 8MP का अल्ट्रावाइड सेंसर भी है। रात में फोटोग्राफी के लिए नाइटोग्राफी फीचर दिया गया है। सेल्फी के लिए सैमसंग ने 50MP का सेंसर भी लगाया है।

बैटरी और चार्जिंग: गैलेक्सी F55 5G में 5000mAh की बैटरी है जो 45W सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन एंड्रॉइड पर चलता है। लुक और फीचर्स की गजब क़्वालिटी से मार्केट में छाया Samsung का फाडू फ़ोन,देखे

Back to top button