Business

SBI की फाड़ू स्कीम ने मचाया धमाल, 13 महीने में मिलेगी इतनी रकम कि हो जाएंगे मालामाल

नई दिल्लीः अब पैसा कमाने के लिए कहीं आपको पसीना बहाने की जरूरत नहीं होगी, क्योंकि कई काम के जरिए यह सपना साकार कर सकते हैं। जमाना अब इतना एडवांस हो गया कि ठीक-ठाक पैसों का निवेश कर भी मालामाल हो सकते हैं, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। भारत के सबसे बड़े बैंकों में गिने जाने वाला भारतीय स्टेट बैंक की तरफ से स्पेशल एफडी योजना अमृत कलश चलाई जा रही है, जहां लोगों को एक मुश्त बढ़िया लाभ मिल रहा है।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

SBI की फाड़ू स्कीम ने मचाया धमाल, 13 महीने में मिलेगी इतनी रकम कि हो जाएंगे मालामाल

आप इस योजना में कुछ शर्तों के साथ निवेश कर मोटी इनकम प्राप्त कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इसमें आपको 400 दिन के लिए निवेश करना होगा और बंपर ब्याज यानी 7.6 फीसदी के हिसाब से मिल जाएगा, जिससे अपनी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी मौका भैया हाथ से बिल्कुल ना जाने दें।

अमृत कलश योजना से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें

एसबीआई की तरफ से चलाई जा रही अमृत कलश योजना एफडी स्कीम हर किसी को अमीर बनाने का काम कर रही है। इसमें आम नागरिकों को बंपर ब्याज का फायदा मिल रहा है, जहां आप समय रहते जुड़कर मोटा फायदा प्राप्त कर सकते हैं। आम नागरिकों को स्कीम में 7.10 फीसदी ब्याज का लाभ मिल रहा है।

सीनियर नागरिकों की बात करें तो 7.60 फीसदी की ब्याज बैंक देने का काम कर रहा है। इस योजना में निवेश करने के लिए समय की लकीर भी खींच दी गई है। आप 30 सितंबर 2024 तक निवेश करने का काम कर सकते हैं। बैंक ने ये डेडलाइन 6 महीने के लिए आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

Read more : इंडस्ट्री में तहलका मचा रहा तड़कता-भड़कता वीडियो,देखे आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस

इस समय के दौरान कोई भी शख्स योजना को ऑनलाइन या ऑफलाइन बुक करने का काम कर सकता है। अमृत कलश निवेशकों को इसके बदले में लोन की सुविधा सिंपल तरीके से मिल जाएगी। अमृत कलश योजना के लिए घर बैठे भी आवेदन करने का काम कर सकते हैं।

SBI की फाड़ू स्कीम ने मचाया धमाल, 13 महीने में मिलेगी इतनी रकम कि हो जाएंगे मालामाल

कुछ 40 दिन में बन जाएंगे मालामाल

एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार अमृत कलश स्कीम में कोई भी 400 दिनों के समय के साथ निवेश करने का काम कर सकते हैं। इसकी गारंटी रिटर्न पाने का काम कर सकते हैं। एसबीआई बैंक के मुताबिक, अमृत कलश एफडी के निवेशकों को मासिक तिमाही और छमाही ब्याज का पेमेंट प्राप्त कर कर सकते हैं। एसबीआई स्कीम की मैच्योरिटी पर टीडीएस काटने के बाद ब्याज का पैसा ग्राहक के अकाउंट में जोड़ने का काम किया जाता है।

 

 

Back to top button