शिव मिश्रा ने बनाया छत्तीसगढ़ सर्व शिक्षक फेडरेशन… बोले- एलबी संवर्ग का ये मंच शिक्षकों की हर समस्या का करेगा निदान..

रायपुर 11 नवंबर 2022। सहायक शिक्षकों के प्रमोशन के बाद नये संगठन बनने शुरू हो गये हैं। सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय उपाध्यक्ष रहे शिव मिश्रा ने भी सहायक शिक्षक फेडरेशन से अलग होकर अपना संगठन बनाया है। छत्तीसगढ़ सर्व शिक्षक फेडरेशन के नाम से उन्होंने अलग संगठन बनाया है, जिसका विस्तार किया जा रहा है। अब तक उन्होंने सुरजपुर और सरगुजा जिले में जिला अध्यक्ष की नियुक्ति भी कर दी है।

Telegram Group Follow Now

अपने संगठन को लेकर शिव मिश्रा ने कहा सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति को लेकर हम जिस संगठन से जुड़े थे उसकी वर्तमान कार्यकारिणी से इस उद्देश्य की पूर्ति होना असम्भव लग रहा है। इसलिए हमने सहायक शिक्षकों की इस पीड़ा को नई रणनीति और नई योजना के साथ शासन के समक्ष रखने के लिए समस्त एलबी संवर्ग के शिक्षकों का एक मंच बनाया है। इस मंच के माध्यम से प्रदेश के कई जिलों से हमारे साथी जुड़ रहे हैं आने वाले समय में प्रथम नियुक्ति से सेवा गणना की मांग के तहत वेतन विसंगति दूर करने की आवाज को नई दिशा प्रदान करेंगे।

शिव मिश्रा ने कहा कि शिक्षकों की समस्या का त्वरित निदा कराना हमारे संगठन का मुख्य लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि हमने अपने नेतृत्व में शिक्षकों की मांगों को उचित माध्यम से पहुंचाया है।

Related Articles