शुभी शर्मा और निरहुआ ने बेडरूम में किया जमकर रोमांस, पिंक ड्रेस पहन अपनी गोरी – गोरी…

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने दर्शकों और अपने फैंस के बीच एक अलग ही पहचान बनाई हुई है. निरहुआ (Nirahua Song) के सॉन्ग, उनकी आवाज और एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. निरहुआ देशभर में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं.

Telegram Group Follow Now

शुभी शर्मा और निरहुआ ने बेडरूम में किया जमकर रोमांस, पिंक ड्रेस पहन अपनी गोरी – गोरी…

उनकी फिल्में और गानें दर्शकों को बेहद ही ज्यादा पसंद आते हैं. निरहुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग, रोमांस और जबरदस्त आवाज के लिए मशहूर हैं. निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्टी की कई अभिनेत्रियों संग पसंद किया जाता है.

निरहुआ और शुभी शर्मा का हॉट डांस

वैसे तो निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली के साथ सबसे ज्यादा जमती है, अगर इस समय निरहुआ और शुभी शर्मा का एक रोमांटिक गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ एक बार फिर से सनसनी मचाता हुआ दिख रहा है.

इस गाने के वीडियो में शुभी शर्मा और निरहुआ पलंगतोड़ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं. इनका रोमांस देखकर दर्शकों के पसीने छूटते हुए दिख रहे हैं. गाने में दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री देख लोगो बावले होते हुए दिख रहे हैं.

शुभी शर्मा ने गाने के वीडियो में पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. शुभी शर्मा ने अपने इस बोल्ड अवतार से निरहुआ के साथ ही दर्शकों का भी मन मोह लिया है.

निरहुआ और शुभी शर्मा के इस रोमांटिक गाने को 40 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. गाने में शुभी शर्मा का जोरदार डांस मूव्स देखने को मिल रहा है. इस गाने को एसआरके के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है.

Read more : समय से निपटा लें काम, अगस्त में 13 दिन बंद रहेंगे बैंक

ये रोमांटिक सॉन्ग सुपरहिट भोजपुरी फिल्म हिंदुस्तानी 3 से लिया गया है. निरहुआ की ये फिल्म हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में निरहुआ और शुभी शर्मा के अलावा आम्रपाली भी नजर आई हैं.

निरहुआ हिंदुस्तानी 3 फिल्म में दिनेश लाल यादव, शुभी शर्मा, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, किरण यादव और आशीष नजर आये हैं. भोजपुरी गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ गाने को अलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं.

शुभी शर्मा और निरहुआ ने बेडरूम में किया जमकर रोमांस, पिंक ड्रेस पहन अपनी गोरी – गोरी…

जबकि गाने को म्युजिक रजनिश मिश्रा ने दिया है. फिल्म को मंजुल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है. इसे प्रोड्यूस परवेश लाल यादव ने किया है. निरहुआ और शुभी शर्मा बेडरूम में जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

NW News