लाइफस्टाइल/फैशन

Skirt For Women : गॉर्जियस ट्रेंडी लुक के लिए हर पल कुछ नया ट्राय करे ,देखे स्कर्ट फॉर वूमेन लेटेस्ट कलेक्शन

Skirt For Women : गॉर्जियस ट्रेंडी लुक के लिए हर पल कुछ नया ट्राय करे ,देखे स्कर्ट फॉर वूमेन लेटेस्ट कलेक्शन

Skirt For Women : गॉर्जियस ट्रेंडी लुक के लिए हर पल कुछ नया ट्राय करे ,देखे स्कर्ट फॉर वूमेन लेटेस्ट कलेक्शन अपने बोरिंग समर लुक में लाना है ट्विस्ट तो ट्रेंडी Women’s Skirt है बेस्ट जिन्हें पहनते ही आपको मिलेगा स्टाइलिश लुक और बेहतरीन कंफर्ट।

यह भी पढ़े : CG : बालको ने समुदाय में सुरक्षा संस्कृति को बढ़ावा देने की पहल, प्रशिक्षण और जागरूकता कार्यक्रम के जरिये लोगों को किया जागरूक

Skirt For Women : गॉर्जियस ट्रेंडी लुक के लिए हर पल कुछ नया ट्राय करे ,देखे स्कर्ट फॉर वूमेन लेटेस्ट कलेक्शन

समर लुक को मैनटेन के लिए ट्रेंडी और स्टाइलिश आउटफिट की तलाश में हैं तो ये स्कर्ट बेस्ट च्वाइस होने वाली हैं।  एक तरफ गर्मी के लिए काफी कंफर्टेबल हैं और दूसरी तरफ इन Skirt For Women  एक स्टाइलिश समर लुक देता है। इन स्कर्ट को टी- शर्ट, क्रॉप टॉप या फिर कुर्ता किसी के साथ पेयर कर सकते हैं।

मार्केट में कई समर आउटफिट ऑप्शन उपलब्ध हैं लेकिन कई बार स्टाइल के मामले में अपने कंफर्ट से समझौता करना पड़ता है। वूमेन फैशन में ये स्कर्ट जोरो- शोरों से ट्रेंड करने वाली इन स्कर्ट को ट्राई कर सकती हैं। इन स्कर्ट को आप अपने डेली और कैजुअल वियर के तौर पर पहन सकती है। वहीं ऑफिस गोइंग वुमेन्स के लिए भी ये काफी अच्छा ऑप्शन रहने वाली हैं।

अपने समर लुक को एक स्टाइलिश और ट्रेंडी टच देना चाहती हैं तो  साथ शेयर करेंगे स्टाइलिश और कम्फर्ट से भरपुर स्कर्ट जो कई अलग- अलग डिजाइन, कलर और पैटर्न में देखने को मिल जायेगे।  जहां अपने लिए एक बेस्ट स्कर्ट चुन सकती हैं।

लॉन्ग स्कर्ट

रैप स्टाइल वाली यह ट्रेंडी स्कर्ट आप ऑफिस से लेकर पार्टी या डेट के लिए पहन सकते हैं। कंफर्टेबल वियर एक्सपीरियंस के लिए इस Long Skirt में फॉक्स क्रीप मैटेरियल है। इस स्कर्ट पर  बेहतरीन फ्लोरल प्रिंट है, जो गर्मियों में खूब जंचता है।

इस लॉन्ग स्कर्ट में आपको हाई राइस स्टाइल और इलास्टिक क्लोजर देखने को मिल जायेगा। जिससे इसे पहनना आसान होगा , इसमें पिंक के अलावा ब्लू, यलो, ग्रीन, रेड, ब्लैक, स्काई ब्लू और मल्टीकलर जैसे कई ऑप्शन उपलब्ध है । इसकी कीमत 309 रूपये तक है।

मिडी स्कर्ट

यह मिडी स्कर्ट स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक वाली Short Skirt में ज्यादा कंफर्ट के लिए इलास्टिक क्लोजर है।  यह स्कर्ट मिडी रेगुलर राइस लेंथ के साथ आती है।

इस मिडी स्कर्ट को कॉटन फैब्रिक के साथ तैयार किया है, जो गर्मियों के लिए आरामदायक फैब्रिक  है। इसमें अमेजन पर आपको ब्लैक और वाइन दो कलर ऑप्शन मिल जायेगे । साथ ही यह स्कर्ट मल्टीपल साइज ऑप्शन में उपलब्ध है। इसकी कीमत 330 रूपये है।

यह भी पढ़े : ब्रेकिंग न्यूज : खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार टकरायी, दुर्घटना में 8 लोगों की मौके पर मौत, इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन हाइवे पर हुआ भीषण हादसा

Back to top button