CG- आरोपी पर 5 लाख का ईनाम: आरोपी ठेकेदार को पकड़वाने वालों के लिए समाज ने किया 5 लाख का ऐलान, पुलिस भी कर चुकी है ईनाम घोषित

अंबिकापुर 23 सितंबर 2024। बहुचर्चित संदीप लकड़ा हत्याकांड मामले में अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। आरोपी ठेकेदार अभिषेक पांडेय अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर दूर है। इधर, आदिवासी समाज उद्वेलित है। अब सर्व आदिवासी समाज ने आरोपी को पकड़वाने वालों के लिए 5 लाख के इनाम का ऐलान किया है। इससे पहले पुलिस पर फरार चल रहें मुख्य आरोपी ठेकेदार अभिषेक पांडेय पर  30000 का ईनाम रखा था।

जबकि सर्व आदिवासी समाज ने बड़ा ऐलान किया है। समाज की तरफ से घोषणा की गयी है कि आरोपी का पता बताने वालों को 5 लाख का इनाम सर्व आदिवासी समाज देगा। आपको बता दें कि सीतापुर थाने के सामने 12 दिनों से सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारी प्रदर्शन कर रहे हैं। 8 सूत्री मांगों को लेकर सर्व आदिवासी समाज सहित मृतक के परिजन धरने पर बैठे थे। आपको बता दें कि संदीप लकड़ा के शव का अब तक मृतक के परिजनों सहित समाज ने अंतिम संस्कार, नहीं किया है।

संदीप हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी, 2 करोड़ मुआवजा और मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी दिए जाने सहित 8 सूत्रीय मांगों को लेकर सर्व आदिवासी समाज सीतापुर में 13 दिनों से अनिश्चितकालीन आंदोलन कर रहा है। समाज ने चक्काजाम की भी चेतावनी दी है। 3 माह से लापता संदीप का शव 6 सितंबर को मैनपाट में पानी टंकी की नींव में दफन मिला था। उसके शव का परिजनों ने अब तक अंतिम संस्कार नहीं किया है। हत्याकांड का खुलासा होने के बाद अभिषेक पांडेय बिलासपुर में पुलिस को चकमा देकर भाग निकला और पकड़ा नहीं गया। सरगुुजा आईजी ने उसपर 30 हजार एवं एसपी ने 10 हजार रुपये के इनाम की घोषण पहले की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NW News